1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Sushant Singh Birth Anniversary : लिव-इन रिलेशन में रहने का बाद भी टूटा सुशांत अंकिता का रिश्ता

Sushant Singh Birth Anniversary : लिव-इन रिलेशन में रहने का बाद भी टूटा सुशांत अंकिता का रिश्ता

बॉलीवुड फेमस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज जन्मदिन है. आज भले ही सुशांत हमारे बीच न हों लेकिन आज भी उन्हें भुला पाना नामुमकिन है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: बॉलीवुड फेमस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज जन्मदिन है. आज भले ही सुशांत हमारे बीच न हों लेकिन आज भी उन्हें भुला पाना नामुमकिन है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था.

पढ़ें :- रणवीर-आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस दिन होगी सिनेमाघर में होगा रिलीज

वहीं अगर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की लव लाइफ की बात करें तो वो भी काफी सुर्ख़ियों में रहीं हैं. सबसे ज्यादा चर्चा में अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर रही थीं। दोनों को एक साथ उनके फैंस काफी पसंद करते थे।

लेकिन दोनों का ये रिश्ता चल नहीं सका, आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था ये सवाल सभी के मन में हमेशा से है। आइये बताते हैं कि आखिर इनका पवित्र रिश्ता कैसे टूटा।

ऐसे टूटा रिश्ता 

उसी धारावाहिक में मुख्य किरदार में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी थे। इस शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों को प्यार हो गया।

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा

सुशांत और अंकिता की जोड़ी इन दोनों के फैंस को भी खूब लुभाती थी। दोनों इस दौरान लिव-इन रिलेशन में रहने लगे थे। करीब छह साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और दोनों अलग हो गए।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी समय तक डिप्रेशन में रहीं। फिर किसी तरह से उबरकर उन्होंने अपने करियर पर फोकस करना शुरू किया। अंकिता ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झलकारी बाई के किरदार से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद वो फिल्म ‘बागी 3’ में भी नजर आईं।

वहीं इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस खबर ने सुशां के फैंस को झकझोरकर रख दिया था। तो वहीं अंकिता भी इसके बाद टूट सी गई थीं। कई मीडिया चैनलों को उन्होंने इंटरव्यू देकर सुशांत के बारे में कई बातें साझा कीं। सुशांत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस अर्चना में ही अब मानव की झलक भी देखते हैं।

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...