1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sushant Singh Case: NCB की कोर्ट में 12हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, रिया समेत ये 33 आरोपी शामिल

Sushant Singh Case: NCB की कोर्ट में 12हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, रिया समेत ये 33 आरोपी शामिल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस की चार्ट शीट NCB ने कोर्ट में अपनी चार्ट शीट दाखिल कर दी है। दरअसल इस केस की  चार्ट शीट इतनी लंबी है जिसके बारे में जान आपके होश उड़ जाएंगे। एनसीबी यह चार्जशीट कुल 12 हजार पेज पन्नों की है। चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है। इस चार्जशीट में रिया के साथ ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 32 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

ड्रग्स बरामदगी बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है। रिया के कई करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है। गौरतलब है कि जून 2020 में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना गया। हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई।

कई सेलेब्स से हुई पूछताछ 

इस मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद कई अभिनेता और अभिनेत्रियों तक एनसीबी का शिकंजा पहुंचा। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को जेल हुई। इस मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं। NCB इस मामले में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों से पूछताछ की गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...