1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: सीबीआई जांच मे हुआ खुलासा, 8 हार्ड ड्राइव हुई नष्ट… शेखर सुमन बोले…

सुशांत सिंह केस: सीबीआई जांच मे हुआ खुलासा, 8 हार्ड ड्राइव हुई नष्ट… शेखर सुमन बोले…

Sushant Singh Case 8 Hard Drives Destroyed In Cbi Investigation

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे सीबीआई जांच के चलते लगातार बड़े खुलासे होते चले जा रहें हैं जहां बीते दिन रिया की ड्रग्स की चैट सामने आई थी वही आज एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जान आप भी इसे एक बड़ा खेल है। दरअसल, आठ जून को रिया, सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं, ये तो सभी को पता चल गया है, लेकिन अब जो बात सामने आई है वो हैरान करने वाली है।

पढ़ें :- वीडियो दिखाकर देवर से भाभी करती थीं अश्लील हरकतें, भाइयों के काम पर जाने के बाद करती थीं मजबूर

खबरों की माने तो सुशांत के घर पर आठ हार्ड ड्राइव को नष्ट किया गया था। बताया तो ये भी गया है कि एक आइटी स्पेशलिस्ट को बुलाकर ये काम करवाया गया। अब आपके दिमाग मे भी एक सावल उठा ही होगा कि आखिर उन हार्ड ड्राइव में ऐसे कौन से राज थे जिन्हें दबाने की कोशिश हो रही थी? उन हार्ड ड्राइव में ऐसी कौन सी जानकारी मौजूद थी।

अब ये सारे खुलासे सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने किए हैं। ऐसे में अब रिया पर शक और ज्यादा बढ़ जाता है और सीबीआई को भी उन से सवाल-जवाब करने के लिए एक और पहलू मिल गया है।

भयावह षड्यंत्र

अब आज तक के इन खुलासों पर एक्टर शेखर सुमन ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इन घटनाओं को भयावह षड्यंत्र बता दिया है। वे मानते हैं कि इस मामले में सीबीआई जांच हुई है, इसलिए अब ये सब सामने आ रहा है। वे कहते हैं- इतना पेचीदा और भयावह षड्यंत्र इसके पीछे था मैं हैरान हूं।

पीडोफाइल का मामला, ड्रग्स और बाकि जो बातें सामने आई हैं मैं तो हैरान हूं। ऐसा तो हमने फिल्मों में नहीं देखा। पहले कोई प्रमाण नहीं था वो तो हम पीछे पड़ गए और ये खुलासे हुए। हम इसी वजह से सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...