1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: रिया के हर बयान को खारिज करते हुए बोली अंकिता लोखंडे,- कभी साइकैट्रिस्ट …

सुशांत सिंह केस: रिया के हर बयान को खारिज करते हुए बोली अंकिता लोखंडे,- कभी साइकैट्रिस्ट …

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे सीबीआई और ईडी की जांच लगातार जारी है। जहां एक तरफ ये केस उलझता चला जा रहा है वहीं दूरी तरफ रिया के बायनों मे को उनके फैंस मानने के लिए तैयार नहीं हैं। दरअसल जब सीबीआई ने सुशांत सिंह केस मे रिया से पूछताछ सुरू की तो कई ऐसे खुलासे हुए जिसमे रिया फसती नजर आ रही हैं।

अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपुत से जुड़े कई दावे किये, जिसे लेकर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। अंकिता लोखंडे ने बताया कि मैं सुशांत के साथ साल 2016 तक थी और उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं था।

डिप्रेशन का शिकार नहीं थे सुशांत 

अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कई बातें बताईं। उन्होंने लिखा, “सबसे पहले शुरुआत से अंत तक मैं और सुशांत 23 फरवरी, 2016 तक एक दूसरे के साथ थे। उन्हें डिप्रेशन जैसी कोई परेशानी नहीं थी और न ही वे कभी साइकैट्रिस्ट के पास गए थे। वह पूरी तरह से ठीक थे। ”

एक्ट्रेस ने अपने और सुशांत के बारे में बात करते हुए लिखा, “मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर कभी यह नहीं कहा कि हम अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के टच में थे। तथ्य यह है कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे पोस्टर पर कमेंट किया था। उन्होंने मुझे प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी थी, जिसका मैंने केवल रिप्लाई किया था। इसलिए मैंने रिया के इस दावे को खारिज करती हूं कि मैंने यह कहा है कि मेरी और सुशांत की फोन पर बात हुई थी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...