1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: बिहार की नीतीश सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की

सुशांत सिंह केस: बिहार की नीतीश सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच कराने की सिफारिश की है। सुशांत के पिता केके सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मिलकर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को सीबीआई जांच कराने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश भी दे दिया है।

इस बीच बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। वहीं, इस मामले में मंगलवार को जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई से जांच की सिफारिश कर दी है। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि बिहार पुलिस मामले की जांच में सक्षम थी लेकिन महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस उन्हें काम नहीं करने दे रही थी।

अब सीबीआई की जांच से दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा और सच्चाई सामने आ जाएगी। बता दें कि, सुशांत मामले को लेकर लंबे समय से बिहार में सीबीआइ जांच की मांग हो रही थी। पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके स्वजन के खिलाफ 26 जुलाई को एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

जिसके बाद मुंबई पहुंची बिहार पुलिस का महाराष्ट्र पुलिस की ओर से जांच में सहयोग नहीं किया जा रहा था। इसको लेकर नेता, अभिनेता और खुद सुशांत के स्वजन सीबीआइ जांच की मांग कर रहे थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...