1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: BMC नहीं करती सुप्रीम कोर्ट की परवाह, विनय तिवारी को अब तक नहीं किया रिहा… भड़के DGP पांडे

सुशांत सिंह केस: BMC नहीं करती सुप्रीम कोर्ट की परवाह, विनय तिवारी को अब तक नहीं किया रिहा… भड़के DGP पांडे

Sushant Singh Case Bmc Does Not Care About The Supreme Court Vinay Tiwari Has Not Been Released Till Now

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस को अब बीते दिन केंद सरकार ने सीबीआई की मंजूरी दे दी है। लेकिन अब BMC (बृहन्मुंबई कॉरपोरेशन) ने अभी तक आईपीएस अफसर विनय तिवारी को छोड़ा नहीं है। इस पर बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अफसोस जताया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें, उन्होंने कहा- सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बावजूद भी बीएमसी ने क्वारनटीन किए गए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को अब तक नहीं छोड़ा है।

भड़के DGP गुप्तेश्वर पांडे 

DGP गुप्तेश्वर पांडे ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए कहा है, माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा यह गंभीर टिप्पणी की गई कि बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई में जबरदस्ती क्वारनटीन किया जाना गलत है फिर भी बीएमसी ने उन्हें अब तक मुक्त नहीं किया है।

गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि बीएमसी सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करती है। बिहार डीजीपी ने लिखा वह सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करते। अब इसको आप क्या कहेंगे? अफसोस!!

BMC ने कही ये बात

वहीं बीएमसी ने इस पर कहा- हम भारत सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए घरेलू हवाई यात्रा करने वालों को 14 दिनों के लिए क्वरानटीन कर रहे हैं। हम अधिकारी को अपने कर्तव्यों को करने से कहीं नहीं रोक रहे हैं, केवल विनम्रता से उन्हें सलाह दी कि वे कोविड महामारी के समय में मीटिंग के लिए आईटी प्लेटफार्म का उपयोग करें।

जैसा कि हम सभी अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए पिछले 4 महीनों से इसे नियमित रूप से रोज कर रहे हैं। बता दें, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की जांच करने के लिए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी कुछ दिन पहले मुंबई पहुंचे थे मगर उन्हें वहां पहुंचने के बाद बीएमसी द्वारा जबरन क्वारनटीन कर दिया गया है.

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...