xxx सुशांत सिंह केस: केयरटेकर का खुलासा, मौत के एक दिन पहले सुशांत...
  1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: केयरटेकर का खुलासा, मौत के एक दिन पहले सुशांत ने किया था …

सुशांत सिंह केस: केयरटेकर का खुलासा, मौत के एक दिन पहले सुशांत ने किया था …

Sushant Singh Case Caretaker Revealed Sushant A Day Before Death

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस के भाई की गिरफ्तारी के बाद से काफी तेजी आ गई है। एक्टर के जाने के बाद सुशांत के डॉग फज को उनके पर‍िवारवाले अपने साथ पटना लेकर चले गए। अब सुशांत के लोनावला फार्महाउस के केयरटेकर ने एक्टर द्वारा शेयर फंड्स की बात कही है।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

आपको बता दें, केयरटेकर रईस ने एक मीडिया को बताया कि सुशांत ने मौत के एक दिन पहले अपने तीन रॉटविलर्स (कुत्ते की एक प्रजाति) अमर, अकबर और एंथनी के नाम फंड्स ट्रांसफर किए थे। फज के अलावा ये तीनों भी सुशांत के पेट्स थे जो उनके लोनावला फार्महाउस में रहते थे।

केयरटेकर रईस किए कई खुलासे

रईस ने कहा- ’14 जून को दोपहर में जब मैंने टीवी पर सुशांत के सुसाइड की खबर सुनी तो मुझे विश्वास नहीं हुआ। एक दिन पहले ही उन्होंने अमर, अकबर, एंथनी के देखभाल के लिए मेरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे। वे फार्महाउस श‍िफ्ट होकर यहां ऑर्गेन‍िक फार्म‍िंग की प्लानिंग कर रहे थे।

रईस ने सुशांत के फार्महाउस विजिट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- ‘सुशांत सर फार्महाउस अक्सर आया करते थे। अक्टूबर 2019 में यूरोप ट्र‍िप के बाद उनकी तबीयत थोड़ी खराब रहने लगी थी, तो वे लगभग दो महीने तक फार्महाउस नहीं आए।। उन्होंने 2018 में फार्महाउस रेंट पर लिया था।

एक साल के बाद जब रीन्यूअल का समय आया तो वे इसे खरीदना चाहते थे। वे यहीं फार्महाउस में हमेशा के लिए श‍िफ्ट होना चाहते थे और इस जगह को वैसा ही तैयार भी किया जा रहा था। मई 2020 में अग्रीमेंट एक्सपायर होता लेक‍िल सुशांत सर ने जून और जुलाई महीने का रेंट पेमेंट भी एडवांस में दे दिया था।

पढ़ें :- 30 लोगों ने प्राइवेट लैब में कराया कोरोना टेस्ट तो आए पॉजिटिव, जब उन्हीं की सरकारी में हुई जांच तो सब नेगेटिव

रईस ने बताया कि सुशांत मार्च के बाद से यहां दो-तीन महीनों के लिए रहना चाहते थे, पर ऐसा हो नहीं पाया। ‘रिया और उनके पापा का बर्थडे जैसे स्पेशल ओकेजंस फार्महाउस में ही मनाया जाता था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...