1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से की CBI जांच की मांग, लेटर लिख कहा…

सुशांत सिंह केस: चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से की CBI जांच की मांग, लेटर लिख कहा…

Sushant Singh Case Chirag Paswan Asked For Nitish Kumars Cbi Inquiry Write Letter

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई:सुशांत सिंह के केस लगातार रफ्तार पकड़ रहा है। फैंस ही नहीं अब बड़े बड़े नेता भी सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रहें हैं। आपको बता दें, लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से मंगलवार को फोन पर बात की। सुबह लगभग 8:45 पर नीतीश से चिराग की बात हुई।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें, चिराग और नीतीश के बीच फ़ोन पर लगभग 10 मिनट बात हुई। चिराग ने फिर की सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मांग नीतीश कुमार से की। मुख्यमंत्री को इस विषय पर चिराग ने लेटर लिखा और फिर सीबीआई जाच की मांग की।

वहीं विधान पार्षद व सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह का कहना है कि कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले बिहार सरकार को सीबीआई जांच की सिफारिश कर देनी चाहिए।

लगातार कर रहे CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा था- सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है। मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ भी नहीं किया और प्रचार के लिए लोगों की जांच कर रही थी।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

आरके सिंह के मुताबिक, उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस केस को CBI को सौंपने का अनुरोध किया था, मगर उद्धव ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...