1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: करीबी राम नरेश ने किया खुलासा, कहा- दाल मे कुछ काला नहीं पूरी दाल ही काली है

सुशांत सिंह केस: करीबी राम नरेश ने किया खुलासा, कहा- दाल मे कुछ काला नहीं पूरी दाल ही काली है

Sushant Singh Case Close Ram Naresh Disclosed Said There Is Nothing Black In The Pulse The Whole Pulse Is Black

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे जबसे सीबीआई ने जांच शुरू की टैबसे इस केस ने तेजी पकड़ ली है। इरत्ना ही नहीं यहाँ तक इस केस मे अब नए नए सुराग भी जमा होने लगे हैं। आपको बता दें, इस केस मे अब सुशांत के एक्टिंग कोच रह चुके राम नरेश दिवाकर ने एक मीडिया से बातचीत की।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

बातचीत के दौरान नरेश ने बताया कि ”सुशांत के साथ मैं काफी वक्त तक रहा। साथ में काम किया। मैं उसका एक्टिंग कोच भी था।  सुशांत सुसाइड कर ही नहीं सकता था उसका मर्डर हुआ है।

रिया के साथ आते ही बादल गया सब

सुशांत किस तरह के इंसान थे और उनकी दिवाकर संग कैसी दोस्ती थी, इस बारे में उन्होंने बताया, ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान वो नार्मल रहता था। वो एक तेज तर्रार लड़का था, जो साइंस की बात करता था। शूटिंग के दौरान बस एक बार उसे गुस्सा आया था तो उसने फोन दीवार पर फेंक कर मारा था। लेकिन डिप्रेशन में बिल्कुल नहीं था उस दौरान। मेरी अच्छी बातचीत थी उससे।

कई बार ये बात सामने आई है कि सुशांत को उनके परिवार और दोस्तों से रिया चक्रवर्ती ने अलग किया था। दिवाकर ने भी कुछ ऐसी ही बात कही। उन्होंने कहा, ‘ये जब से नया गैंग(सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और बाकी सब) उसके साथ जुड़ा तब से मेरी बातचीत बंद हो गई थी। सुशांत तो शंकर भगवान का भक्त था। मैं उसे एक्टिंग सि‍खा रहा था उल्टा उसने मुझे साइंस सीखा दी थी।

पूरी दाल ही काली है 

अपनी बात खत्म करते हुए दिवाकर ने कहा, ”सर दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में रोज नए पहलू सामने आ रहे हैं।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं तो वहीं सुशांत के कुक नीरज और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में भी फर्क देखा गया है। अब आगे क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...