1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: मौत खुदकुशी या मर्डर?, आज करेंगे AIIMS के डॉक्टर्स खुलासा…

सुशांत सिंह केस: मौत खुदकुशी या मर्डर?, आज करेंगे AIIMS के डॉक्टर्स खुलासा…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे जबसे सीबीआई मे जांच शुरू की और सुशांत पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई थी।

जिसमे लगातार डॉक्टर्स अपनी पड़ताल को तेज कर दिया है। सुशांत केस मे आज सुबह शौविक और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी कर एनसीबी ने सभी को चौंकाया है, अब सुशांत की AIIMS रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है।

उस एक रिपोर्ट के जरिए हर उन अटकलों पर विराम लग जाएगा दो सोशल मीडिया पर ना सिर्फ इस केस को भटका रही हैं बल्कि सच्चाई से भी दूर रख रही हैं।

सुशांत की AIIMS रिपोर्ट करेगा रिलीज 

मालूम हो कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई है। आपको बता दें, इस टीम को AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता हेड कर रहे हैं। अब उन्होंने अपनी जांच पूरी कर ली है और वे आज विस्तार से सुशांत की रिपोर्ट पर बात करने जा रहे हैं।

क्या सुशांत की हत्या हुई या फिर ये सुसाइड का मामला है? सुशांत की गर्दन पर जो निशान थे वो किसी बेल्ट के हैं या फिर फंदे के? क्या सुशांत को ड्रग्स का ओवरडोज दिया गया था? क्या सुशांत की बॉडी पर कोई चोट के निशान थे?

ये सभी वो सवाल हैं जो 14 जून के बाद से कई बार उठाए जा चुके हैं। कूपर अस्पताल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। उस समय तो इन सभी एंगल को नकार दिया गया था। एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट में भी यहीं बताया गया था कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। उसी को आधार मानकर मुंबई पुलिस ने भी इसे एक सुसाइड का मामला बताया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...