1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: दीपेश का कबूलनामा, कहा- रिया के इशारे पर घर आता था ड्रग्स…

सुशांत सिंह केस: दीपेश का कबूलनामा, कहा- रिया के इशारे पर घर आता था ड्रग्स…

Sushant Singh Case Deepeshs Confession Said Ria Used To Come Home On Drugs At The Behest Of Riya

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे एनसीबी एक्शन के बाद आज तीसरे दिन लगातार एक न एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानने के बाद हर शख्स के होश फाख्ता होते नजर आ रहे है। दरअसल, शनिवार शाम सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार किया था और रात भर दीपेश से सवाल जवाब का सिलसिला चला है।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

सूत्रों की मानें तो दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है। दीपेश के मुताबिक घर के लिए रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे। दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है।

एनसीबी की टीम लेगी पुलिस की हेल्प

पूछताछ के एनसीबी के सामने सैमुअल मिरांडा ने भी रिया के ड्रग्स कनेक्शन पर कुछ जानकारी एनसीबी को दी है। साथ ही भाई शोविक ने भी रिया के राज खोले हैं। एनसीबी की टीम जिसमें महिला अफसर भी शामिल होंगी रिया के घर आज किसी भी वक्त जा सकती है। इसके लिए एनसीबी की टीम लोकल पुलिस की हेल्प भी लेगी।

बता दें कि NCB रिया से ड्रग्स मामले में कड़ी पूछताछ करने वाली है। रिया की मिरांडा, शोविक और अन्य लोगों संग हुई ड्रग्स को लेकर व्हाट्सएप चैट के बारे में NCB पूछताछ करेगी। इसके साथ ही ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती इस मामले में गिरफ्तार भी हो सकती हैं।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

रिया के भाई शोविक के गिरफ्तार होने और उन्हें रिमांड मिलने के बाद से ही कयास तेज हो गए हैं कि रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। क्योंकि लगभग सभी ने रिया का नाम अपने बयान में लिया है।

साथ ही साथ आपको बता दें, दीपेश का बयान NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया था और उसे NDPS एक्ट के तहत ही अरेस्ट किया गया है। आज ये मामला क्या मोड़ लेता है ये देखने वाली बात होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...