1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: फिल्म मेकर रूमी जाफरी को ED ने भेजा समन, करेगी पूछताछ…

सुशांत सिंह केस: फिल्म मेकर रूमी जाफरी को ED ने भेजा समन, करेगी पूछताछ…

Sushant Singh Case Ed Sends Summons To Film Maker Rumi Jaffrey Will Interrogate

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है। वहीं पटना में दर्ज की गई रिया के खिलाफ FIR को भी जायज बताया है। अब एक तरफ इस केस में सीबीआई जांच करने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ ईडी की जांच जारी है और वो कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

अब खबर आ रही है कि ईडी फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से पूछताछ करने जा रही है। ये वहीं फिल्म डायरेक्टर हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे थे।

15 करोड़ रुपये का ऑफर 

बताया गया था कि लॉकडाउन के बाद सुशांत इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे थे। फिल्म के लिए सुशांत को 15 करोड़ रुपये तक ऑफर किए गए थे। ईडी से पहले मुबंई पुलिस भी रूमी जाफरी से सवाल-जवाब कर चुकी है। पुलिस को दिए बयान में रूमी ने बताया था। सुशांत के साथ हम एक फिल्म करने जा रहे थे। उसको 15 करोड़ ऑफर किए गए थे। लॉकडाउन के बाद काम शुरू करना था।

रूमी जाफरी का ये बयान काफी अहम माना जा रहा है। ईडी इस बात की तफ्तीश करना चाहती है कि क्या सुशांत को 15 करोड़ रुपये दे दिए गए थे या फिर देने बाकी थे। रूमी से और भी कई तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं। ईडी ने रूमी जाफरी को समन भेज दिया है।

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...