1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: पूर्व मुख्यमंत्री ने लगाया रिया पर गंभीर आरोप, कहा- अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते

सुशांत सिंह केस: पूर्व मुख्यमंत्री ने लगाया रिया पर गंभीर आरोप, कहा- अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते

Sushant Singh Case Former Chief Minister Made Serious Allegations Against Riya Said Relationship With The Underworld

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह आत्मह्त्या के केस को अब केंद्र ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है। ऐसे में हाल ही में इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं। आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा रिया के रिश्ते अंडरवर्ल्ड के साथ है।

पढ़ें :- ये 5 सबूत साबित करते हैं की श्री राम का जन्म और रामायण बिल्कुल सत्य थी, खुद देख लीजिए

आपको बता दें, जीतनराम मांझी ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘एक्टर ने आत्महत्या नहीं की थी, उनका मर्डर हुआ है। और इसी कारण इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जानी चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि, वो किसी के दवाब में काम कर रही है, जिस कारण बिहार पुलिस को जांच करने के लिए सामने आना पड़ा।

रिया पर लगाया आरोप 

इसके अलावा उन्होंने कहा, ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की जांच में मदद नहीं कर रही थी और बिहार पुलिस के अधिकारी को उन्होंने क्वारंटाइन में भी भेज दिया था। जी दरअसल इस तरह अब तक कई नेताओं ने बयान दिए हैं। अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि जीतनराम मांझी ने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप किस आधार पर लगाए हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी का फैसला, उप्र के ग्रामीणों को मिलेगा मकानों का मालिकाना हक

इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि अदाकारा रिया चक्रवर्ती काफी दिनों से फरार चल रही हैं, इस कारण वो इन मुद्दों पर कोई सफाई पेश नहीं कर पा रही हैं। वहीं अब खबर आई है कि रिया अपने अपार्टमेंट में वापस आ चुकीं है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...