1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: पूर्व ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- लगता था मौत से डर

सुशांत सिंह केस: पूर्व ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- लगता था मौत से डर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार कोई न कोई खुलासा होता चला जा रहा है। सुशांत सिंह केस लगातार उलझता हुआ नजर आ राहा है। आपको बता दें, कुछ दिन पहले सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट आचार्य ने खुलासा किया था कि सुशांत आत्मह्त्या नहीं कर सकते उनका गला दबा कर उनकी हत्या कि गई है।

अब सुशांत सिंह के ड्राइवर रह चुके अनिल ने कई हैरान करने वाली बातों का खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के ड्राइवर ने बताया कि वह उनके साथ रोजाना 15-16 घंटे बिताते थे। उन्होंने बताया कि वह सुशांत को शूट पर लेकर जाते थे और उनको किसी चीज की जरूरत होती थी तो लाकर देते थे।

अनिल ने किया खुलासा

अनिल ने बताया कि 2018 में उन्होंने सुशांत के साथ ढाई महीने काम किया था। उन्हें समझ नहीं आया कि उन्हें और बाकी लोगों को अचानक नौकरी से क्यों निकाल दिया गया। वहीं सुशांत की सुसाइड के सवाल पर भी अनिल ने यकीन न होने की बात कही।
उन्होंने कहा कि वह चांद के सपने देखते थो तो यह बात हजम होने वाली नहीं है।

अनिल ने यह भी बताया कि सुशांत आत्महत्या क्यों नहीं कर सकते। वह बताते हैं कि ‘मुझे याद है एक बार लेट हो गए और मैं उनका इंतजार कर रहा था। मुझे कार में नींद आ गई। उन्होंने आकर पूछा कि क्या मैं सो रहा था। जब मैंने बताया, नहीं तो वह बोले नहीं तुम ड्राइव मत करना।

सुशांत अपनी गाड़ी खुद चलाकर आए थे और अनिल दूसरी गाड़ी से।’ अनिल बताते हैं कि जिस इंसान को मौत से इतना डर लगता हो तो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...