1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: डीआरडीओ गेस्ट में सुशांत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ शुरू

सुशांत सिंह केस: डीआरडीओ गेस्ट में सुशांत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ शुरू

Sushant Singh Case Interrogation Of Sushants Flat Mate Siddharth Pithani Starts In Drdo Guest

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) तीसरे दिन भी फुल एक्शन में है। शनिवार देर रात रात तक पूछताछ करने के बाद रविवार को भी सुबह से सीबीआई सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर पूछताछ कर रही है। आज ही सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को बयान दर्ज करवाने के लिए आज डीआरडीओ गेस्ट हाउस में बुलाया है।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

शनिवार रात करीब 9 बजे सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट से निकलकर सिद्धार्थ पिठानी, दिपेश सावंत और नीरज सिंह को साथ लेकर डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची और देर रात तक सवाल जवाब का लंबा दौर चला। सीबीआई की टीम आज सुबह 9 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची जिसमें तीन अधिकारी शामिल हैं। आज फिर पूछताछ के लिए सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया गया है। गेस्ट हाउस पर सिद्धार्थ पहुंच चुका है जहां उससे शनिवार को देर रात तक हुई पूछताछ के सिलसिले को आगे बढ़ाया जाएगा। रविवार को सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है।

यह टीम शनिवार को सुशांत के फ्लैट पर लिए गए फोटोग्राफ, वीडियो की गहराई से जांच कर रही है। शनिवार को सीबीआई ने सुशांत के निवास पर 6 घंटे तक छानबीन की थी। इस दौरान सीबीआई ने यहां क्राइम सीन रीक्रिएट किया था। इसकी फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी भी की गई थी। सीबीआई ने वारदात के दिन घर पर मौजूद रहे सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और नीरज सिंह व चाभीवाला रफीक शेख को बुलाया गया था। रविवार को सीबीआई की टीम ने सुबह 9 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर सुशांत मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार को सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, चाभीवाला रफीक शेख से भी पूछताछ कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...