1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: कंगना रनौत ने सेलिब्स पर लगाए आरोप, कहा- नहीं उठाई किसी ने आवाज

सुशांत सिंह केस: कंगना रनौत ने सेलिब्स पर लगाए आरोप, कहा- नहीं उठाई किसी ने आवाज

Sushant Singh Case Kangana Ranaut Accuses Selibes Says No One Raised Voice

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई को हरी झंडी दिखा दी है। लेकिन कई सेलिब्स ऐसे हैं जिन्होने अभी तक अपनी चप्पी नहीं तोड़ी है। अब उन्ही सेलेब्स पर कंगना ने निशाना साधा है।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुपरस्टार आमिर खान की खामोशी पर सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में से किसी ने भी सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है।

आमीर खान पर उठाए सवाल

कंगना ने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि, ‘यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला जो कि उनके साथ पीके में काम कर चुके हैं। इसी के साथ कंगना ने यह भी आरोप दागा कि, ‘ये पूरी इंडस्ट्री किसी गैंग की तरह काम करती है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘एक तरफ जहां आमिर कुछ नहीं बोले वहीं अनुष्का शर्मा भी पूरी तरह से खामोश हैं। इस दौरान कंगना ने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी उदाहरण दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, ‘आपकी ही इंडस्ट्री में काम करने वाले आपके कलीग की मौत हो जाती है और आपके पास बोलने के लिए एक शब्द भी नहीं है?’

इसके अलावा कंगना ने कहा कि, ‘अब जहां कुछ लोग इस मामले पर बोले हैं वहीं ज्यादातर अब भी छिपते फिर रहे हैं। इसके अलावा कंगना ने बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, ‘दीपिका ने सुशांत की मौत के बाद मेंटल इलनेस के बारे में अवेयरनेस फैलाने पर काम शुरू किया है। वो एक्टर की मौत को धंधे में बदलने की कोशिश कर रही हैं।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...