1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस live update: सुप्रीम कोर्ट ने दिया मुंबई पुलिस और रिया को बड़ा झटका, दिये गए ये आदेश निष्पक्ष

सुशांत सिंह केस live update: सुप्रीम कोर्ट ने दिया मुंबई पुलिस और रिया को बड़ा झटका, दिये गए ये आदेश निष्पक्ष

Sushant Singh Case Live Update Supreme Court Gives A Big Blow To Mumbai Police And Riya These Orders Given

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस को जबसे केंद्र ने सीबीआई को सौंपा टैबसे कुछ न कुछ नया मामला आए दिन सामने आता ही गया। लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले मे निष्पक्ष फैसला ले लिया है इस केस मे सीबीआई को जांच का आदेश देते हुए मुंबई पुलिस को सीबीआई के साथ काम का आदेश दे दिया है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

आपको बता दें, अब सुशांत सिंह केस की जांच मुंबई पुलिस नहीं, बल्कि सीबीआई ही करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को देकर केंद्र सरकार के फैसले पर मुहर लगा दी है। अब सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई करेगी।

रिया को बड़ा झटका

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है। इतना ही नहीं, रिया को भी झटका लगा है। क्योंकि महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच खुद करना चाहती थी, वहीं रिया इस मामले को पटना से मुंबई ट्रांसफर करवाना चाहती थीं।

बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के करीब दो महीने हो गए हैं और तब से ही सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में बिहार में दर्ज एफआईआर को सही ठहराया है, इसके अलावा, मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

बता दें कि सुशांत की मौत की जांच पर अब तक पेच फंसा हुआ था। न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने सुशांत सिंह मौत मामले पर फैसला सुनाया। न्यायमूर्ति रॉय ने 11 अगस्त को इस याचिका पर सुनवाई पूरी की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...