1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस Live update: आज 11 बजे सुप्रीम कोर्ट करेगी अहम फैसला, CBI कर रही…

सुशांत सिंह केस Live update: आज 11 बजे सुप्रीम कोर्ट करेगी अहम फैसला, CBI कर रही…

Sushant Singh Case Live Update Supreme Court Will Take Important Decision Today At 11 Am Cbi Is Taking

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस के मे लगातार आए दिन कोई न कोई खुलासे होते चले जा रहें हैं। दरअसल, रिया ने इस केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की हाई कोर्ट से गुहार लगाई थी जिसके चलते आज सुप्रीम कोर्ट आज इस मामले मे अहम फैसला है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

दरअसल सुशांत के केस में 2 महीने से जांच जारी है। ऐसे में अब तक यही फैसला नहीं हो पाया है कि आखिर मामले की जांच कौन करेगा…? अब आज यानी बुधवार को सुशांत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट अहम फैसला सुनाने वाला है।

आपको बता दें, इसी के बाद यह केस मुंबई पुलिस को जाएगा या सीबीआई को यह निर्धारित होने वाला है। वैसे खबरें हैं कि आज सुबह 11 बजे सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला सुनाने के लिए तैयार है।

जस्टिस हृषिकेश राय सुनाएंगे फैसला 

इस मामले में जस्टिस हृषिकेश राय की एकल जज पीठ फैसला सुनाने वाली है। आपको हम यह भी बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर किया जाए। वहीँ रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

जी दरअसल इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर यह आरोप लगाया है कि, रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। उनके आरोपों के बाद से ही ईडी और सीबीआई मामले की जांच में जुटी है।

वहीँ ईडी और सीबीआई केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। ऐसे में इस समय सुशांत केस को लेकर देशभर के लोग, फिल्मी-टीवी सितारे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं जिस पर आज फैसला होने वाला है। वैसे आपको बता दें कि सुशांत का परिवार और उनके करीबी लोग इस केस की निष्पक्षता के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं और सभी इसके लिए आए दिन मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...