1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस: मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर कह दी ऐसी बात, फैंस हो गए भावुक

सुशांत सिंह केस: मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर कह दी ऐसी बात, फैंस हो गए भावुक

Sushant Singh Case Meera Chopra Tweeted And Said Such A Thing Fans Became Emotional

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से अब तक लगातार न्याय दिलाने एक मुहीम चलाई जा रही है। इसी के चलते सीबीआई ने इस केस हाथ मे ले लिया इसके बाद से लगातार केस मे कई खुलासे हुए जिसने लोगों के होश उड़ा दिये।

पढ़ें :- जब निया शर्मा का चोरी हुआ हैंडबैग, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

दरअसल, अब एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच कर रही CBI को लेकर सोमवार को बोला कि लोगों को CBI पर भरोसा करना चाहिए। मीरा ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से लिखा, “एक ऐसे मामले की जांच करना बेहद मुश्किल है, जहां ज्यादातर सबूत नष्ट कर दिए गए हों।

रकुल प्रीत सिंह के डांस VIDEO ने मचाया तहलका, फैंस दे रहे गज़ब का रिएक्शन

हमें सीबीआई पर भरोसा करना चाहिए और उसे अपना काम करने देना चाहिए। पूरे देश की भावना सुशांत को न्याय दिलाने में जुड़ी हुई है। हमें भरोसा है कि अधिकारियों ने उस भावनाओं को अनदेखा नहीं किया होगा।” मीरा चोपड़ा का ट्वीट तब सामने आया जब सुशांत के फैंस CBI की जानकारी का इंतज़ार कर रहे थे।

मीरा चोपड़ा ने किया ट्वीट 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह दावा करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच ठंडी होती जा रही है। देशमुख ने मीडिया से कहा, “आप सभी जानते हैं कि सुशांत की मौत के मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी।

लेकिन इसे अचानक सीबीआई को सौंप दिया गया।” देशमुख ने मीडिया कर्मियों से कहा, “हम उत्सुकता से जानना चाहते हैं। यहां तक कि लोग भी अब यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या हुई। हम चाहते हैं कि सीबीआई जांच का विवरण सामने आए।

पढ़ें :- जब मौनी रॉय ने डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट, फैंस पूछने लगे किस्से की सगाई...

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी CBI की सुस्त जांच पर प्रश्न खड़े किए थे। शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा था, “एम्स टीम के एक डॉक्टर ने दावा किया कि यह एक हत्या का मामला है। एम्स की टीम में डॉक्टरों में से एक का कहना है कि यह गला घोंटने से 200 प्रतिशत मौत का केस है न कि आत्महत्या। CBI को इस मामले पर अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...