1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: भाई की याद मे भावुक हुई मीतु, शेयर किया इमोशनल ट्वीट

सुशांत सिंह केस: भाई की याद मे भावुक हुई मीतु, शेयर किया इमोशनल ट्वीट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत को 3 महीने बीत गए वहीं जबसे इस मामले की जांच सीबीआई ने शुरू की तबसे सुशांत सिंह केस मे नए नए मामले सामने आते चले जा रहें हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन मीतू सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जो आप देख सकते हैं।

दरअसल मीतू को उनके भाई की बहुत याद आ रही है और वह उन्हें याद कर भावुक हो गई हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया है वे सुशांत को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं।

आपको बता दें, मीतू ने एक ट्वीट किया है और लिखा है- ‘तुम्हें बुरी तरह मिस कर रही हूं मैं, मेरे दिल में तुम हमेशा जिंदा रहोगे। उस अकेलेपन को बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं।

मीतु ने जताया रिया पर गुस्सा 

वैसे आप जानते ही होंगे इस समय मीतू का नाम भी सुशांत के केस में फंसा हुआ है। दरअसल बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने मीतू पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने मीतू पर बहुत से आरोप लगाए थे।

आप सभी जानते ही होंगे सुशांत मामले में मीतू सिंह के बयानों को काफी अहम माना गया है। इसके अलावा ऐसा भी कहा गया है कि आठ जून के बाद जब रिया सुशांत का घर छोड़ चली गई थीं, तब मीतू ही सुशांत के साथ थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...