1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: NCB ने शौविक चक्रवर्ती को भेजा समन, सैमुअल को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह केस: NCB ने शौविक चक्रवर्ती को भेजा समन, सैमुअल को किया गिरफ्तार

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे लगातार कुछ न कुछ ऐसा होता चला जा रहा है जब सीबीआई और ईडी के लिए इस केस की गुत्थी उलझती चली जा रही है। दरअसल, इस केस मे जबसे रिया की ड्रग्स की चैट सामने आई है तबसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा है।

ये ऐक्शन ड्रग ऐंगल की जांच में शौविक चक्रवर्ती का नाम आने के बाद लिया गया है। गिरफ़्तार आरोपी ड्रग पेडलर्स से शौविक का सीधा कनेक्शन बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, टीम रिया के घर प्राइम रोज सोसायटी सुबह करीब 6:30 बजे पहुंची है।

NCB ने शौविक को भेजा समन 

एनसीबी टीम के साथ मुंबई पुलिस और सीबीआई टीम के मौजूद होने की खबर भी आ रही है। शौविक के ड्रग्स डीलिंग में शामिल होने के शक पर टीम यहां सबूत जुटाने पहुंची है। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ के कई लोगों के ड्रग चैट्स सामने आए थे। इसके बाद से इस केस में एनसीबी की टीम ऐक्टिव है। सैमुअल मिरांडा के घर से NCB की टीम बाहर निकल चुकी है।

करीब 2 घंटे तलाशी के बाद NCB की टीम ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी की दो टीमों का पैरलल सर्च ऑपरेशन चल रहा था। एक टीम रिया चक्रवर्ती के घर पर थी और दूसरी सैमुअल मिरांडा के घर। सैमुअल को एनसीबी हेडऑफिस ले जाया गया है। वहां पूछताछ की जाएगी। एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती को भी समन किया है, उनसे पूछताछ की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...