1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस: एनसीबी के हाथ लगा रिया के खिलाफ सबूत, डेढ़ किलो चरस घर से बरामद… हो सकती है इतने साल की जेल

सुशांत सिंह केस: एनसीबी के हाथ लगा रिया के खिलाफ सबूत, डेढ़ किलो चरस घर से बरामद… हो सकती है इतने साल की जेल

Sushant Singh Case Ncbs Evidence Against Riya One And A Half Kilos Of Charas Recovered From Home May Be Imprisoned For So Many Years

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार कई खुलासे हुए जिसमे सबसे अहम मुद्दा था ड्रग्स एंगल का था जिसमे सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का कनेक्शन पाया गया। जिसके बाद रिया और उनके भाई शैविक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- निकिता तोमर केस मे कंगना ने बनाया इन एक्ट्रेस को निशाना, कहा-उनके मुंह सील...

आपको बता दें तबसे अब तक इस केस मे कई बॉलीवुड सेलिब्स से पूछताछ कर चुकी है यहाँ तक कई सेलेब्स का ड्रग्स एंगल मे नाम भी सामने आया । लेकिन एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया जिसको सुन सभी सन्न रह गए।

आपको बता दें, एनसीबी की पड़ताल के बीच अब खबर आई है कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस जब्त हुई थी। ऐसे में रिया चक्रवर्ती तथा शोविक चक्रवर्ती की समस्यां बढ़ सकती हैं। वही इस केस में रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 वर्ष तक की जेल हो सकती है।

19 लोगों को लिया गया हिरासत मे

एनसीबी के एक अफसर ने बताया कि दिवंगत अभिनेता की मौत से संबंधित किसी भी मामले में हम जांच नहीं कर रहे हैं तथा सुशांत की मौत से हमारा कोई ताल्लुक नहीं है। सुशांत की मौत का केस सीबीआई का है। हमारा मामला ड्रग कार्टेल का है।

पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR... जाने पूरा मामला

हम इस केस में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस केस में अब तक 19 व्यक्तियों को हिरासत में लिया जा चूका है तथा सभी के पास से ड्रग्स जब्त की गई है।

साथ ही उन्होंने बताया कि इस केस में हिरासत में लिए गए सभी अपराधियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है तथा सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत केस दायर किया गया है। इस केस में जिन भी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने या आर्थिक सहायता करने का आरोप है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...