1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: पटना SP ने का जारी हुआ बयान, 6 लोगों पर लगी ये 7 धाराएं…

सुशांत सिंह केस: पटना SP ने का जारी हुआ बयान, 6 लोगों पर लगी ये 7 धाराएं…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार नए-नए खुलासे होते नजर आ रहें हैं बीते दिन सुशांत के पिता ने कई तरह रिया पर आरोप लगाते हुए उन पर FIR करा दी जिस पर अब मुंबई पुलिस ने तहरीर ली है। ऐसा कहा जा सकता है। ये कसे अब नेपोटिज्म से मूड कर पूरी तरह रिया पर आ कर थम गया है।

आपको बता दें, सुशांत के परिवार ने इस शिकायत में रिया के खिलाफ षडयंत्र रचने, और उनका पैसा हड़पने और आत्महत्या के लिए उन पर दबाव बनाने का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर अब एसपी सिटी पटना विनय तिवारी का बयान सामने आया है। जिसमे उन्होने कहा था FIR दर्ज कराई जा चुकी है।

FIR को किया गया पब्लिक 

आपको बता दें, अब इस केस को एक रिया के नाम पर दिशा मिल गई है और टीम उसकी दिशा में आगे बढ़ रही है। एफआईआर को पब्लिक कर दिया गया है उसमें के के सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों पर जांच हो रही है।

दरअसल, कानूनन तौर पर एफआईआर वहां दर्ज की जाती है जिस थाना क्षेत्र में अपराध या घटना घटित होती है। ऐसे में सुशांत सिंह खुदकुशी मामला मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन के तहत आता है।

मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच लगातार कर भी रही है। लेकिन अब खास परिस्थितियों का हवाला देते हुए सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार में इस मामले को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है।

रिया के अलावा इनपर लगी ये धारायें

KK सिंह ने 25 जुलाई को बिहार के राजीवनगर थाना में जो एफआईआर दर्ज करवाई है। बिहार में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को के खिलाफ आईपीसी की धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...