सुशांत सिंह केस: दुनिया भर मे लोग मांग रहे सुशांत के लिए न्याय, #JusticeForSSR के दिखे बोर्ड

SUSHANT

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह्त्या के बाद से सुशांत के फैंस लगातार उनके लिए न्याय मांग रहें है। सुशांत के लिए कई तरह के सोशल मीडिया पर कई तरह के #भी शुरू किए गए। और कई स्टार ने सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के आवाज उठाई, लेकिन अब केंद्र ने इस मामले की बागदौड़ सीबीआई और ईडी को सौप दी हैं।

Sushant Singh Case People All Over The World Are Demanding Justice For Sushant Visible Board Of Justiceforssr :

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अब देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आवाजें उठ रही हैं। हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है।

यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। इस वीडियो में एक बिलबोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगी हुई है, जिस पर लिखा है, #Justice For Sushant Singh Rajput। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, भाई का कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड। अब यह विश्वव्यापी आंदोलन है।

आपको बता दें, श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “तुम हमारे दिलों में धड़क रहे हो.”

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह्त्या के बाद से सुशांत के फैंस लगातार उनके लिए न्याय मांग रहें है। सुशांत के लिए कई तरह के सोशल मीडिया पर कई तरह के #भी शुरू किए गए। और कई स्टार ने सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के आवाज उठाई, लेकिन अब केंद्र ने इस मामले की बागदौड़ सीबीआई और ईडी को सौप दी हैं। सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अब देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आवाजें उठ रही हैं। हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। https://www.instagram.com/p/CDmbv8BFW1W/?utm_source=ig_embed यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। इस वीडियो में एक बिलबोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगी हुई है, जिस पर लिखा है, #Justice For Sushant Singh Rajput। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, भाई का कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड। अब यह विश्वव्यापी आंदोलन है। https://www.instagram.com/p/CDmkWAJlzxb/ आपको बता दें, श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "तुम हमारे दिलों में धड़क रहे हो."