1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: पालतू डॉग के बेल्ट से गला दबाकर की हत्या, Personal Assistant अंकित का दावा

सुशांत सिंह केस: पालतू डॉग के बेल्ट से गला दबाकर की हत्या, Personal Assistant अंकित का दावा

Sushant Singh Case Personal Assistant Ankits Big Statement Strangulation With Pet Dogs Belt

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार कोई न कोई इस केस जुड़े खुलासे करता चला जा रहा अहि लेकिन अब हाल ही में एक और चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जी दरअसल हाल ही में एक्टर के पूर्व सहायक अंकित आचार्य ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

वहीं अब अगर उनका खुलासा सच होता है तो इस मामले में एक नया मोड़ आ जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले अंकिता लोखंडे ने भी कहा था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता है। अब हाल ही में एक वेबसाइट की खबर के अनुसार अंकित ने कहा है कि ‘मैं सुशांत के साथ 24 घंटे और सातों दिन रहता था।

उन्होने कहा- मैं जितना उन्हें जानता हूं वह कभी अपनी जान खुद नहीं ले सकते। मैंने उनकी डेड बॉडी की तस्वीर कई बार देखी और मुझे लगता है कि सुशांत का मर्डर उनके पालतू डॉग के बेल्ट से किया गया। अंकित ने कहा ‘भले उन्होंने सुसाइड की हो लेकिन उनके गले के निशान कुछ और ही कह रहे हैं।

ऐसा था निशान

अगर कोई अपनी जान खुद लेता है तो उसके गले पर u शेप के निशान होते हैं लेकिन अगर कोई आपकी हत्या गला दबाकर करता है तो गले पर O का निशान बनता है। इसके अलावा अंकिता का कहना है कि ‘वह इस मामले की सीबीआई जांच होने से बहुत खुश हूं। सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद चीजें बदल गई थीं।

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये थे। मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदल गए थे। उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। सुशांत के चेहरे से मुस्कान गायब थी। रिया उनकी सारी चीजें हैंडल करने लगी थीं.’ इस तरह अगर अंकित का बयान सच होता है तो केस में नया मोड़ आना लाजमी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...