सुशांत सिंह केस: वॉट्सऐप चैट में हुआ खुलासा, बहन प्रियंका ने सुशांत से कहा दावा ले लो…

bahan

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे जबसे सीबीआई ने केस की जांच शुरू की तसबे इस केस मे नए नए मामले सामने आने शुरू हो गए। इसी बीच रिया एक मीडिया चैनल को अपना इंटरव्यू भी दिया जिसके बाद लगातार रिया से सुशांत के नाराज फैंस ने उन्हे ट्रोल भी किया।

Sushant Singh Case Revealed In Whatsapp Chat Sister Priyanka Told Sushant To Take Claim :

दरअसल एक बार फिर सुशांत सिंह केस मे एक और सीक्रेट चैट का खुलासा हुआ है । यह इस बात की ओर इशारा कर रही है कि परिवार के सुशांत की मेंटल हेल्‍थ इश्‍यू के बारे में पहले से पता था।

इस चैट में प्रियंका से सुशांत की उनके ट्रीटमेंट और जो दवाइयां वह ले रहे थे, उसे लेकर बातचीत है। पटना में दर्ज FIR के मुताबिक, सुशांत के पिता के के सिंह ने दावा किया कि उन्‍हें बेटे की मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्‍होंने यह भी कहा था कि परिवार की जानकारी के बगैर सुशांत का ट्रीटमेंट हो रहा था।

प्रियंका ने सुशांत से की दावा की बात

वहीं, लेटेस्‍ट वॉट्सऐप चैट से यह साफ है कि असल में डॉक्‍टर की जांच के बगैर परिवार ने ही सुशांत को दवाइयों के बारे में बताया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह चैट सुशांत और प्रियंका के बीच 8 जून को हुई थी। इसमें प्रियंका ने सुशांत से ब्रेकफास्‍ट के बाद एक हफ्ते तक Librium लेने के लिए कहा था।

इसके बाद हर दिन एक बार 10 mg की nexito को शुरू करने की बात कही थी। उन्‍होंने सुशांत से यह भी कहा कि अगर कभी भी anxiety attack पड़ता है तो इसके लिए साथ में Lonazep रखे रहो।

सुशांत ने कहा था- पर्चे के बिना नहीं मिल सकतीं दवाइयां

 

हालांकि, सुशांत ने कहा कि ये दवाइयां तो पर्चे के बिना नहीं मिल सकती हैं। इस पर प्रियंका ने कहा कि प्रिस्‍क्रिप्‍शन के लिए वह उन्‍हें कॉल कर लें। प्रियंका ने सुशांत को मेसेज किया, ‘यहां मेरा एक दोस्‍त मशहूर डॉक्‍टर है जो तुम्‍हें मुंबई के बेस्‍ट डॉक्‍टर से कनेक्‍ट करा देगा और यह पूरी तरह से गोपनीय रहेगा। चिंता करने की जरूरत नहीं है।’

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे जबसे सीबीआई ने केस की जांच शुरू की तसबे इस केस मे नए नए मामले सामने आने शुरू हो गए। इसी बीच रिया एक मीडिया चैनल को अपना इंटरव्यू भी दिया जिसके बाद लगातार रिया से सुशांत के नाराज फैंस ने उन्हे ट्रोल भी किया। दरअसल एक बार फिर सुशांत सिंह केस मे एक और सीक्रेट चैट का खुलासा हुआ है । यह इस बात की ओर इशारा कर रही है कि परिवार के सुशांत की मेंटल हेल्‍थ इश्‍यू के बारे में पहले से पता था। इस चैट में प्रियंका से सुशांत की उनके ट्रीटमेंट और जो दवाइयां वह ले रहे थे, उसे लेकर बातचीत है। पटना में दर्ज FIR के मुताबिक, सुशांत के पिता के के सिंह ने दावा किया कि उन्‍हें बेटे की मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्‍होंने यह भी कहा था कि परिवार की जानकारी के बगैर सुशांत का ट्रीटमेंट हो रहा था।

प्रियंका ने सुशांत से की दावा की बात

वहीं, लेटेस्‍ट वॉट्सऐप चैट से यह साफ है कि असल में डॉक्‍टर की जांच के बगैर परिवार ने ही सुशांत को दवाइयों के बारे में बताया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह चैट सुशांत और प्रियंका के बीच 8 जून को हुई थी। इसमें प्रियंका ने सुशांत से ब्रेकफास्‍ट के बाद एक हफ्ते तक Librium लेने के लिए कहा था। इसके बाद हर दिन एक बार 10 mg की nexito को शुरू करने की बात कही थी। उन्‍होंने सुशांत से यह भी कहा कि अगर कभी भी anxiety attack पड़ता है तो इसके लिए साथ में Lonazep रखे रहो।

सुशांत ने कहा था- पर्चे के बिना नहीं मिल सकतीं दवाइयां

  हालांकि, सुशांत ने कहा कि ये दवाइयां तो पर्चे के बिना नहीं मिल सकती हैं। इस पर प्रियंका ने कहा कि प्रिस्‍क्रिप्‍शन के लिए वह उन्‍हें कॉल कर लें। प्रियंका ने सुशांत को मेसेज किया, 'यहां मेरा एक दोस्‍त मशहूर डॉक्‍टर है जो तुम्‍हें मुंबई के बेस्‍ट डॉक्‍टर से कनेक्‍ट करा देगा और यह पूरी तरह से गोपनीय रहेगा। चिंता करने की जरूरत नहीं है।'