1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: ड्रग्स चैट पर सफाई देते हुए रिया बोली- इतने सालों से सुशांत साइकेट्रिस्ट के …

सुशांत सिंह केस: ड्रग्स चैट पर सफाई देते हुए रिया बोली- इतने सालों से सुशांत साइकेट्रिस्ट के …

Sushant Singh Case Riya Bid While Clarifying On Drugs Chat Sushant Psychiatrist For So Many Years

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे जहां बीते दिन सीबीआई की जांच-पड़ताल मे रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट सामने आई थी वही दूसरी तरह आज सुशांत की 8 हार्ड डिस्क डिस्ट्रोय होने का मामला सामने आया है।

पढ़ें :- दिवाली, छठ पर घर पहुंचना होगा मुश्किल, 25 अक्टूबर से 10 दिसंबर तक यूपी-बिहार की ट्रेनों में कोई जगह नहीं

दरअसल इन सब के बीच अब रिया की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद ये मामला मे अब नारको टिक्स भी छान बीन करेगी। आपको बता दें सुशांत सिंह केस मे रिया का एक और बयान सामने आया है। एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए रिया ने सफाई देते हुए कहा है उन्हे यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत के डिप्रेशन के बारे में पता चला था।

फ्लाइट में बैठने से क्लोसटोफोबिया

रिया ने कहा- यूरोप ट्रिप पर जाने के दिन सुशांत ने कहा कि उसे फ्लाइट में बैठने से क्लोसटोफोबिया है। वो दवाई लेता है। उसने फ्लाइट में जाने से पहले वो दवाई ले ली थी।

वहां पहुंचकर हम पैरिस लैंड हुए। इतना ही नहीं रिया ने बताया सुशांत तीन दिन तक सुशांत कमरे से नहीं निकले। फिर हम स्विटजरलैंड गए। वहां सुशांत काफी खुश थे। फिर हम इटली गए। गोथिक होटल में ठहरे। कमरे में डोम टाइप स्ट्रक्चर था। मुझे डर लगा पर सुशांत ने कहा ठीक है। सुशांत उस रात सो नहीं सका। उसने कहा मुझे डर लग रहा है। फिर हमने कहा चेकआउट करते हैं। तो उसने मना कर दिया।

पढ़ें :- हाथरस गैंगरेप पीड़िता ने उपचार के दौरान विवेचक के सामने कई बार बदले बयान, मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं : पुलिस

फिर सुशांत की हालत और खराब हुई। मैंने उनसे बात की तो पता चला कि सुशांत संग 2013 में एक डिप्रेसिव एपिसोड हुआ था। तब वे साइकेस्ट्रिस्ट को मिले थो उसने सुशांत को एक खास दवाई दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...