1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: ईडी दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, एजेंसी ने नहीं दी थी मोहलत

सुशांत सिंह केस: ईडी दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, एजेंसी ने नहीं दी थी मोहलत

Sushant Singh Case Riya Chakraborty Reaches Ed Office Agency Did Not Give Time

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी ने जांच शुरू कर दी है। दोनों एजेंंसियों ने रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वहीं, ईडी ने रिया को सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रिया ने प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

अपील को ईडी ने खारिज कर दिया था। इसके बाद रिया को पेश होना पड़ा है। रिया ने अपील की थी कि जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी न हो तब तक उनके बयान को दर्ज न किया जाए। रिया को ईडी का समन व्हाट्सएप पर मिला था, एक्ट्रेस ने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है।

इस बीच खबर है कि ईडी ने रिया की अपील को ठुकरा दिया है। रिया को आज ही पेश होने के लिए कहा गया है। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब जांच सीबीआई के पास है। इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही ईडी ने जांच शुरू कर दी थी। ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है।

रिया के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है। सुशांत सिंह के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था। उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं। रिया के साथ उसके भाई से ईडी पूछताछ की प्रोसेस शुरू कर चुका है।

 

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...