1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: रिया की बढ़ी मुश्किलें, NCB आज किसी भी वक्त कर सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह केस: रिया की बढ़ी मुश्किलें, NCB आज किसी भी वक्त कर सकती है गिरफ्तारी

Sushant Singh Case Riya Getting Caught In Drug Angle Ncb Can Arrest At Any Time Today

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज एनसीबी की टीम ने जबसे दिखाई है तबसे लगातार रिया अपने ही बयानो मे फसती नजर आ राहीं हैं दरअसल इन्होने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन रिया पर ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने का आरोप है। सोमवार को रिया से फिर पूछताछ का सिलसिला चलेगा जिसके बाद किसी एक्शन की उम्मीद जताई जा रही है।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

आपको बता दें, इस सिलसिले मे आज यानी सोमवार के दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा सकता है। दरअसल, एनसीबी 3 बजे के बाद रिया की गिरफ्तारी पर फैसला करेगा। रिया के जवाबों पर निर्भर करेगा कि वो गिरफ्तार होंगी या नहीं। पहले ऐसी खबरे आ रही थीं कि रविवार को ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

NCB ने दिखाई शक्ति

जब से सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आया है तभी से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दूर-दूर तक उनका ड्रग्स से कोई नाता नहीं है। मगर जब रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई तो मामला उलटा निकला।

व्हाट्सएप चैट में ये प्रमाण मिले कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मंगवाती थीं। जो बातें उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कही थीं और जो बातें उन्होंने पूछताछ के दौरान  बताई हैं दोनों में अंतर पाया गया है। इसके बाद से ही एनसीबी की टीम ने रिया पर सख्ती दिखाई है।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...