1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: रिया की ड्रग्स चैट आई सामने, सुशांत की बहन बोली- CBI को तुरंत…

सुशांत सिंह केस: रिया की ड्रग्स चैट आई सामने, सुशांत की बहन बोली- CBI को तुरंत…

Sushant Singh Case Riyas Drugs Chat Surfaced Sushants Sister Bid Cbi Immediately

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह मौत के बाद लगातार कोई न कोई ऐसा किस्सा सामने आता जा रहा है जिसकी शायद आप कल्पना भी नहीं कर सकते दरअसल अब सीबीआई की जांच मे एक और खुसला हुआ है। रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट सामने आई है।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

आपको बता दें, इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि ये अपराध है। सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए। हालांकि, रिया के वकील का दावा है कि रिया ने कभी भी नशा नहीं किया।

फोन चैट की एक्सक्लूसि

दरअसल, आजतक के पास रिया के फोन चैट की एक्सक्लूसिव जानकारी है, जिसके मुताबिक17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा- हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।

25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो…किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

सीबीआई को दिए सबूत

आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी ने सीबीआई के साथ तमाम सबूत साझा किए हैं, जिसमें रिया के ड्रग्स इस्तेमाल करने और ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की बात है। सूत्रों के मुताबिक गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स की डीलर के बीच संपर्क की करने वाली जानकारी भी सामने आ रही है। हालांकि आजतक इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...