1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: संजय राउत बोले-महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हो रही साजिश

सुशांत सिंह केस: संजय राउत बोले-महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हो रही साजिश

Sushant Singh Case Sanjay Raut Said Conspiracy Against Maharashtra Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। सुशांत सिंह केस को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार पर भी इस केस को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं, इसको लेकर शिवसेना ने केंद्र और बिहार सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश की जा रही है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

उन्होंने कहा कि, जिस हिसाब से बिहार और दिल्ली में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ऊपर रानजीति हो रही है उससे मुझे लगता है कि यह महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश है। मुंबई पुलिस पूरी तरह से मामले की जांच करने और सच को बाहर लाने में सक्षम है।

वहीं, सीबीआई जांच को लेकर संजय राउत ने कहा कि यह फैसला राजनीतिक लाभ और दबाव की रणनीति के तहत लिया गया है। अपने साप्ताहिक कॉलम में संजय राउत ने लिखा, ‘यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सीबीआई के बारे में ऐसी ही राय थी, जब वे गुजरात की राजनीति में सक्रिय थे।

उन्होंने गोधरा दंगों और उसके बाद हुई हत्याओं (2002 में गुजरात में) के मामले को सीबीआई को सौंपे जाने का विरोध किया था। अगर सुशांत सिंह की मौत के मामले को केंद्रीय एजेंसी को दिए जाने पर भी वही भावनाएं व्यक्त की जाती हैं, तो क्या गलत है।’

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...