1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: रिया के भाई की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- बड़ी शार्क को भी पकड़ा जाए

सुशांत सिंह केस: रिया के भाई की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- बड़ी शार्क को भी पकड़ा जाए

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस मे रिया की ड्रग्स चैट सामने आते ही कई बड़े मामले सामने आए और इस मामले मे एनसीबी ने कल एक बड़ा कदम उठाते हुए रिया के भाई शोविक को एनसीबी ने बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल ड्रग्स मामले में शोविक को गिरफ्तार किया जा चुका है क्योंकि एनसीबी को उनके खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए हैं। अब आज शोविक की NCB कोर्ट में पेशी है।

शेखर सुमन

ऐसे में अब इस मामले में शेखर सुमन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इससे यह पता चल रहा है कि वह कितने खुश हैं। एक ट्वीट कर शेखर लिखते हैं- ‘सफलता की ओर पहला कदम बढ़ा लिया गया है। छोटी मछलियों को पकड़ लिया गया है। अब समय आ गया है कि बड़ी शार्क को भी पकड़ा जाए।

इस इंडस्ट्री को काफी सफाई की जरुरत है। वैसे शेखर सुमन काफी लंबे समय से सुशांत केस में बोल रहे हैं। वह चाहते हैं जल्द से जल्द सुशांत को न्याय मिले। ऐसे में वह काफी समय से दो एंबुलेंस थ्योरी का भी जिक्र कर रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी उस थ्योरी पर जोर दिया है।

एक ट्वीट कर वह लिखते हैं- ‘हमें इसलिए ही ये लगता है कि 14 जून को एक नहीं दो बॉडी बाहर लाई गई थीं। इसलिए वहां दो एंबुलेंस थीं। सुशांत तो कई बड़े राज के बारे में जानता था।

वो सबकुछ बताने वाला था लेकिन उससे पहले ही उसे मार दिया गया। वैसे अब शेखर सुमन की इस थ्योरी में कितना दम है, इस बारे में तो कोई नहीं जानता लेकिन हाँ जल्द ही इस राज से भी पर्दा उठ ही जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...