1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: रिया से पूछताछ मे ED को मिला अहम सुराग, बहन के अकाउंट से गायब हुए 2.5 करोड़

सुशांत सिंह केस: रिया से पूछताछ मे ED को मिला अहम सुराग, बहन के अकाउंट से गायब हुए 2.5 करोड़

Sushant Singh Case Shocking Revelation In Interrogation Of Riya 2 5 Crore Missing From Sisters Account

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस जबसे केंद्र ने सीबीआई को सौंपा है तबसे नए नए चौकाने वाले खुलासे होते ही चले जा रहें हैं, बीते दिन रिया के भाई के पूछताछ में खुलासा हुआ था कि 10 जून को उसके अकॉउंट में पैसे ट्रांसफर होने का खुलासा हुआ, और अब ED की पूछताछ में एक ऐसी बात सामने आई है जो आपके होश उड़ा देगा। आपको बता दें, सुशांत केस में सुशांत के पिता ने सुशांत के अकॉउंट से १ब करोड़ के गमन का आरोप रिया पर लगाया था ।

पढ़ें :- बोल्ड अवतार मे नजर आई रश्मि देसाई, फैंस ने किया गंदा कमेन्ट तो बोली...

दरअसल, ED की टीम ने जब रिया से पूछताछ की तो पता चला करीब दो करोड़ 65 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे।

लेकिन रिया के सुशांत की ज़िंदगी में आने के बाद दोनों चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने रिया और उसके भाई की मिली भगत से ढाई करोड़ रुपए पार करा दिए यानी फिक्स डिपॉजिट दो करोड़ ही रह गया।

संदिग्ध लेन देन का सुराग 

इसके अलावा भी सुशांत की कम्पनी के हिसाब किताब, बैंक खातों और जमा रकम के गणित में कई संदिग्ध लेनदेन के सुराग ईडी को मिले हैं लेकिन रिया इस बाबत सवालों का सही जवाब देने में काफी ढुल मुल रवैया अपना रही हैं।

पढ़ें :- राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ FIR, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मेरे बेटे के एक बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उस बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपए थे। पिछले 1 साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था।

मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए। इन बैंक खातों और क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ धोखेबाजी से निकाला, इसकी जांच होनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...