सुशांत सिंह केस: श्वेता सिंह कीर्ति हाथ जोड़ कर रही अपील, कहा- नहीं जी सकेंगे शांतिभरा जीवन नहीं जी… आवाज उठाएं

sushant ki bahan

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे लगातार बड़े खुलासे होते चले जा रहें हैं उनके फैंस उनकी मौत के बाद से अब तक न्याय के लिए गुहार लगा रहें हैं। सुशांत केस को अब सीबीआई को सौंप दिया गया है और अब इस केस कि  जांच पड़ताल सीबीआई और ईडी मिल कर रहें हैं।

Sushant Singh Case Shweta Singh Kirti Appeals With Folded Hands Said Will Not Be Able To Live A Peaceful Life :

आपको बता दें, केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है। ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है।

श्वेता ने ट्विटर पर की अपील 

श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है। उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

कैप्शन में उन्होंने लिखा- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। साथ ही साथ उन्होने ये भी कहा वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।

अंकिता लोखंडे के किया कमेंट

वही सुशांत की बहन के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है। अंकिता ने लिखा हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी। सशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहती हैं ताकि सच सामने आ सके।

मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। जिससे ये साफ हो जाएगा कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार है।

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे लगातार बड़े खुलासे होते चले जा रहें हैं उनके फैंस उनकी मौत के बाद से अब तक न्याय के लिए गुहार लगा रहें हैं। सुशांत केस को अब सीबीआई को सौंप दिया गया है और अब इस केस कि  जांच पड़ताल सीबीआई और ईडी मिल कर रहें हैं। आपको बता दें, केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है। ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है।

श्वेता ने ट्विटर पर की अपील 

श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है। उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं। https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1293636624518021120?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1293636624518021120%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fsushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-demands-justice-and-cbi-probe-for-actor-case-tmov-1-1219229.html कैप्शन में उन्होंने लिखा- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। साथ ही साथ उन्होने ये भी कहा वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।

अंकिता लोखंडे के किया कमेंट

वही सुशांत की बहन के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है। अंकिता ने लिखा हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी। सशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहती हैं ताकि सच सामने आ सके। https://www.instagram.com/p/CD0LlXtF0_J/ मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। जिससे ये साफ हो जाएगा कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार है।