सुशांत सिंह केस: श्वेता ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले किया ट्वीट, कर रही लोगों से अपील

ra

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अब तक उनका परिवार इस सदमे से बाहर नहीं आ पाया है उनके फैंस लगातार इस केस मे न्याय की गुहार लगा रहें हैं, लेकिन जबसे केंद्र ने ये केस सीबीआई को सौंपा है लगातार नए-नए खुलासे होते नजर आ रहें हैं लेकिन सीबीआई के काम का तरीका शायद मुंबई पुलिस को पसंद नहीं रहा जिसके चलते मुंबई पुलिस सीबीआई का विरोध कर रही है।

Sushant Singh Case Shweta Tweets Before Supreme Court Verdict Appeals To People :

आपको बता दें आज सुशांत सिंह केस मे एक नया मोड आने वाला है। दरअसल, आज सुप्रीम कोर्ट इस बात पर फैसला करेगी कि आखिर इस केस पर काम कौन करेगा सीबीआई या मुंबई पुलिस।

सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट आज करेगी फैसला, कौन करेगा इस केस की पैरवी CBI या मुंबई पुलिस

सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस केस की जांच को लेकर क्या फैसला सुनाएगा। सुप्रीम कोर्ट में होने वाली इस सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है।

ट्वीट कर श्वेता ने की अपील 

सुशांत सिंह शिव के पटम भक्त थे इस बात मे कोई दो राय नहीं। इससे पहले भी श्वेता अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए लगातार ट्वीट करती रहतीं हैं।

आपको बता दें, सुशांत की बहन ने लिखा- मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें। #Warriors4Sushant #LetsPray #Godiswithus #JusticeforSushantSingRajput।

इससे पहले सुशांत की बहन ने ट्वीट कर शिव तांडव का मंत्र और फोटो शेयर की थी। सभी जानते हैं कि सुशांत भगवान शिव के भक्त थे।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अब तक उनका परिवार इस सदमे से बाहर नहीं आ पाया है उनके फैंस लगातार इस केस मे न्याय की गुहार लगा रहें हैं, लेकिन जबसे केंद्र ने ये केस सीबीआई को सौंपा है लगातार नए-नए खुलासे होते नजर आ रहें हैं लेकिन सीबीआई के काम का तरीका शायद मुंबई पुलिस को पसंद नहीं रहा जिसके चलते मुंबई पुलिस सीबीआई का विरोध कर रही है। आपको बता दें आज सुशांत सिंह केस मे एक नया मोड आने वाला है। दरअसल, आज सुप्रीम कोर्ट इस बात पर फैसला करेगी कि आखिर इस केस पर काम कौन करेगा सीबीआई या मुंबई पुलिस। सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट आज करेगी फैसला, कौन करेगा इस केस की पैरवी CBI या मुंबई पुलिस सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस केस की जांच को लेकर क्या फैसला सुनाएगा। सुप्रीम कोर्ट में होने वाली इस सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है।

ट्वीट कर श्वेता ने की अपील 

सुशांत सिंह शिव के पटम भक्त थे इस बात मे कोई दो राय नहीं। इससे पहले भी श्वेता अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए लगातार ट्वीट करती रहतीं हैं। https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1293046464650731526?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1293046464650731526%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fsushant-singh-sister-shweta-singh-tweet-ahead-of-supreme-cout-hearing-cbi-probe-tmov-1-1218591.html आपको बता दें, सुशांत की बहन ने लिखा- मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें। #Warriors4Sushant #LetsPray #Godiswithus #JusticeforSushantSingRajput। https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1292899751877152768?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1292899751877152768%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fsushant-singh-sister-shweta-singh-tweet-ahead-of-supreme-cout-hearing-cbi-probe-tmov-1-1218591.html इससे पहले सुशांत की बहन ने ट्वीट कर शिव तांडव का मंत्र और फोटो शेयर की थी। सभी जानते हैं कि सुशांत भगवान शिव के भक्त थे।