1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केस: बहन मीतू ने खोली रिया चक्रवर्ती की पोल, कहा-सुशांत पर किया था काला जादू

सुशांत सिंह केस: बहन मीतू ने खोली रिया चक्रवर्ती की पोल, कहा-सुशांत पर किया था काला जादू

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई सवाल सवाल खड़े हो गए जिसे सुनने के बाद आप खुद पर हैरान रह जाएंगे, दरअसल सुशांत सिंह के पिता की रिया के खिलाफ एफ़आईआर के बाद लगातार कई चौकाने वाले खुलासे हुए।इसी बीच अब सुशांत की बहन ने एक और नया खुलासा किया जिसे सुनने के बाद एक बार फिर शक की सुई रिया की तरफ मूड जाती है।

आपको बता दें, सुशांत की बहन मीतू ने रिया चक्रवर्ती पर एक और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा ‘रिया ने सुशांत को रिया ने अपने वश मे कर लिया था। जिसके बाद से मेरा भाई रिया के कंट्रोल में था।

इस वजह से बदला घर

इसके अलावा मीतू ने ये भी कहा कि ‘भूत प्रेत की कहानी सुनाकर उनसे उनका घर भी बदलवा दिया था। हाल ही में बिहार पुलिस को दिए अपने बयान में मीतू ने कहा कि, ‘8 जून की शाम रिया ने मुझे कॉल करके अपने और सुशांत के झगड़े के बारे में बताया। इसके बाद मैं सुशांत के पास गई तो उसने मुझे बताया कि रिया घर छोड़कर चली गई है। दोनों की लड़ाई हुई जिसके बाद रिया ने खुद के और उनके कुछ सामान के साथ घर छोड़कर चली गईं. इस घटना से सुशांत काफी परेशान था।

और जब 14 जून को खोला दरवाजा तो 

इतना ही नहीं उन्होने कहा, मैंने उसे काफी समझाया और अपना खयाल रखने के लिए भी कहा। इसके बाद मैं 12 जून को घर वापस चली गई क्योंकि मैरे बच्चे अभी काफी छोटे हैं। उन्होंने कहा, ’14 जून की सुबह मुझे सिद्धार्थ पिठानी का फोन आया और उन्होंने बताया कि सुशांत अपने रूम का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। मैं फौरन उसके घर गई, हमने एक चाबी वाले को बुलाया।

जब दरवाजा खुला तो सुशांत सामने फांसी में लटका हुआ दिखा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं।  इसके बाद मुंबई पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच शुरू की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...