1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट आज करेगी फैसला, कौन करेगा इस केस की पैरवी CBI या मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट आज करेगी फैसला, कौन करेगा इस केस की पैरवी CBI या मुंबई पुलिस

Sushant Singh Case Supreme Court Will Decide Today Who Will Advocate This Case Cbi Or Mumbai Police

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे आए दिन कोई न कोई नया खुलासा होता रहता है। लेकिन जबसे ये केस सीबीआई के पास गया है। तबसे मुंबई पुलिस ने सीबीआई का विरोध कर रही है। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में आज यानी मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट अहम फैसला सुनाएगी।

पढ़ें :- दिवाली, छठ पर घर पहुंचना होगा मुश्किल, 25 अक्टूबर से 10 दिसंबर तक यूपी-बिहार की ट्रेनों में कोई जगह नहीं

सुप्रीम कोर्ट फैसला देगी कि सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई सीबीआई या मुंबई पुलिस दोनों में से कौन करेगा। सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद ही ये साफ होगा कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत मामले में आखिरकार कौन इंवेस्टिगेशन करेगा।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका डाली थी। जिस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है। आपको बता दें, इसके अलावा रिया ने उनके खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायल के खिलाफ भी याचिका डाली है।

CBI ने शुरू की जांच

वहीं, सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सीबीआई सुशांत के पिता और फैमिली का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए फरीदाबाद गई थी। इस पूछताछ में केके सिंह ने अपना बयान दर्ज करवाया।

पढ़ें :- हाथरस गैंगरेप पीड़िता ने उपचार के दौरान विवेचक के सामने कई बार बदले बयान, मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं : पुलिस

अपने बयान में केके सिंह ने कहा कि उनके बेटे सुशांत की मौत किन हालातों में हुई और उनकी जान चली जाने की नौबत कैसे आई, इस बात की जांच होनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...