1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: दिशा और सुशांत के साथ नाम जुडने से भड़के सूरज पंचोली, दर्ज कराई शिकायत

सुशांत सिंह केस: दिशा और सुशांत के साथ नाम जुडने से भड़के सूरज पंचोली, दर्ज कराई शिकायत

Sushant Singh Case Suraj Pancholi Furious After Joining Name With Disha And Sushant Lodged Fir

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर और सुशांत सिंह की मौत के बाद कई लोगों के नाम सामने आने शुरू हो गए। जिसके चलते लगातार नए नए खुलासे होते नजर आ रहें हैं। इसी केस मे एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम सामने आया था।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

खबरों की माने तो मैनेजर दिशा की मौत मे एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी सामने आया था। यहां तक लोगों का मानना था कि दिशा की मौत के पीछे सूरज पंचोली का भी हाथ है। इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है।

सूत्रों के मुताबिक सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है।

फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज

सूत्रों की मानें तो सूरज ने सोशल मीड‍िया पर मीड‍िया के कुछ सेक्शंस, यूट्यूबर्स और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ इस तरह की फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज की है।

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

सूरज का आरोप है कि इस तरह की अफवाह फैलाने वालों के ख‍िलाफ मेंटल हैरेसमेंट को लेकर एक्शन लिया जाए और उनपर जो भी आरोप लगाए गए हैं उन्हें वे साबित कर के दिखाएं। उन्होंने सोमवार 10 अगस्त को यह श‍िकायत दर्ज की है। हालांकि जब उनसे इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...