Sushant Singh case: संजय राउत के बयान से नाराज सुशांत के भाई करेंगे मानहानी का केस

sushant-singh
Sushant Singh case: संजय राउत के बयान से नाराज सुशांत के भाई करेंगे मानहानी का केस

पटना। सुशांत सिंह केस को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के एक बयान को लेकर उनका विरोध शुरू हो गया है। इस बीच सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बब्लू ने ​संजय राउत के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है।

Sushant Singh Case Sushants Brother Will Defy Case Of Sanjay Rauts Statement :

दरअसल, संजय राउत ने शिवसेना के मुख्यपत्र ‘सामना’ में एक लेख के जरिए दावा किया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दो शादी की है। इसको लेकर सुशांत और उनके पिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। इससे साथ-साथ अखबार में सुशांत के पिता की शादी से सुशांत सिंह राजपूत के नाखुश रहने की भी खबर छपी थी।

इसी के खिलाफ सुशांत के भाई नीरज कुमार बब्लू ने संजय राउत पर मानहानि का केस करने की बात कही है। मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक दिवंगत अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं।

 

पटना। सुशांत सिंह केस को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के एक बयान को लेकर उनका विरोध शुरू हो गया है। इस बीच सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बब्लू ने ​संजय राउत के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है। दरअसल, संजय राउत ने शिवसेना के मुख्यपत्र 'सामना' में एक लेख के जरिए दावा किया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दो शादी की है। इसको लेकर सुशांत और उनके पिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। इससे साथ-साथ अखबार में सुशांत के पिता की शादी से सुशांत सिंह राजपूत के नाखुश रहने की भी खबर छपी थी। इसी के खिलाफ सुशांत के भाई नीरज कुमार बब्लू ने संजय राउत पर मानहानि का केस करने की बात कही है। मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक दिवंगत अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं।