सुशांत सिंह केस: सुशांत के फोन ने किया खुलासा, मौत से एक दिन पहले किया था…

sushant pho

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से आज तक लगातार सुशांत के फैंस उनके लिए न्याय मांग रहें हैं। इस केस के चलते रिया भी ड्रग्स मामले मे गिरफ्तार की जा चुकी हैं। इस केस में आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं और अब इस केस से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

Sushant Singh Case Sushants Phone Opened Big Secret A Day Before His Death :

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत अपनी मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून की दोपहर से ही अपना फोन इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के सूत्रों की ओर से ये जानकारी आई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून की दोपहर 2.22 बजे के बाद से उन्होंने अपने फोन का इस्तेमाल नहीं किया था और ना ही किसी कॉल या मैसेज का जवाब दिया था।

मिले कई सबूत 

सुशांत सिंह राजपूत के फोन की डीटेल्स से सीबीआई को कई अहम सबूत मिले हैं और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच-पड़ताल के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक रिया चक्रवर्ती समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें, एनसीबी की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कई ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम लिया है जो कि ड्रग्स का सेवन करते हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से आज तक लगातार सुशांत के फैंस उनके लिए न्याय मांग रहें हैं। इस केस के चलते रिया भी ड्रग्स मामले मे गिरफ्तार की जा चुकी हैं। इस केस में आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं और अब इस केस से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत अपनी मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून की दोपहर से ही अपना फोन इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के सूत्रों की ओर से ये जानकारी आई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून की दोपहर 2.22 बजे के बाद से उन्होंने अपने फोन का इस्तेमाल नहीं किया था और ना ही किसी कॉल या मैसेज का जवाब दिया था।

मिले कई सबूत 

सुशांत सिंह राजपूत के फोन की डीटेल्स से सीबीआई को कई अहम सबूत मिले हैं और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच-पड़ताल के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक रिया चक्रवर्ती समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। https://www.instagram.com/tv/CFKhJGshTex/?utm_source=ig_embed आपको बता दें, एनसीबी की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कई ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम लिया है जो कि ड्रग्स का सेवन करते हैं।