1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस अपडेट: रिया देंगी आज ED के समन का जवाब, आज उतरेगा नकाब से पर्दा…

सुशांत सिंह केस अपडेट: रिया देंगी आज ED के समन का जवाब, आज उतरेगा नकाब से पर्दा…

Sushant Singh Case Update Riya Will Respond To Eds Summons Today The Veil Will Be Unveiled Today

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद बीते दिन केंद्र ने ये केस सीबीआई को सौप दिया गया। उसके बाद सीबीआई और ED ने इस केस की जांच शुरू कर दी। बता दें, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया गया। जांच के लिए सीबीआई ने SIT का गठन किया है। और

पढ़ें :- लंबे समय बाद इन 5 राशियों का चमका भाग्य, संतोषी माता करेंगीं उद्धार, खुशियों भरी रहेगी जिंदगी

आपको बता दें, इस टीम को गुजरात केडर के आईपीएस मनोज शशिधर हेड कर रहे हैं। सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया से उनकी प्रॉपर्टी और सुशांत संग लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं।

रिया से आज होगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती को आज ईडी के सामने पेश होना था। लेकिन अब वे प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगी। रिया ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का हवाला देकर अपील की है कि तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए।

आपको बता दें, सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए बिहार से मुंबई आए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारनटीन से रिलीज कर दिया है। BMC के अधिकारियों ने उन्हें मुंबई आने पर जबरन क्वारनटीन कर दिया था। बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना हुई थी।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनी सुनवाई के दौरान कहा था कि इससे गलत संदेश गया है। बिहार के डीजीपी ने भी इसपर नाराजगी जताई थी। गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार लौट गई है।

आज रिया ईडी के सामने होंगे पेशी

रिया चक्रवर्ती को भी शुक्रवार यानी आज ईडी के सामने पेश होना है. लेकिन अभी तक रिया ने एजेंसी द्वारा भेजी गई मेल का जवाब नहीं दिया है. रिया का फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर को भी एजेंसी ने समन भेजा है. उन्हें शनिवार को ईडी के सामने पेश होना है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...