1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Drugs Case: NCB का बड़ा खुलासा, सुशांत को ड्रग्स लाकर देते थे रिया और शौविक

Sushant Singh Drugs Case: NCB का बड़ा खुलासा, सुशांत को ड्रग्स लाकर देते थे रिया और शौविक

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sushant Singh Drugs Case Big Revelation Of Ncb Riya And Shouvik Used To Bring Sushant The Drugs

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस सामने आया जिसमे एनसीबी की छानबीन अब तक जारी थी जिसके बाद बीते कल एनसीबी ने 12 हजार पेज की चार्ट शीट कोर्ट में पेस की थी। और इस चार्ट शीट में 33 लोगों का नाम शामिल था। आपको बता दें, जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती समेत 32 लोगों के खिलाफ मादक पदार्थों की अवैध तस्करी और उसे खरीदने के आरोप में चार्जशी दायर की है।

पढ़ें :- Madhuri Dixit संग Nora Fatehi ने लगाए दिलबर सॉन्ग पर ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

इन सभी पर एनडीपीएस एक्टर के सेक्शन 27 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में कम से कम 10 साल और अधिकतम 20 साल की जेल होती हैं। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है। जांच एजेंसी का कहना है कि रिया ने नवंबर 2019 से अपने घर पर ड्रग्स की डिलीवरी करने पर सहमति जताई थी और अपने घर में ही सुशांत के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करने की व्यवस्था बनाई। सिर्फ इतना ही नहीं, एनसीबी ने ये भी दावा किया कि उन्होंने ड्रग्स को अपने पैसों से ही मंगवाया।

एनसीबी का कहना है कि रिया ने अपने भाई शौविक के लिए भी कथित तौर पर अपने पैसों से ड्रग्स मंगवाया। इसलिए, एजेंसी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने अंतर्राज्यीय ड्रग्स की खरीद, बिक्री और ट्रांसपोर्ट, मालिकाना हक और आयात और निर्यात दोनों की साजिश रची थी। वह गांजा, बड और मारिजुआना की भी खरीददारी करती थीं।

इसके अलावा, चार्जशीट में कहा गया है कि ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के लिए रिया के साथ उनका भाई शौविक, सुशांत सिंह राजपूत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, रसोइया दिपेश सावंत और ऋषिकेश नाम का एक शख्स समेत कई लोग शामिल रहे। ये सभी लोग सुशांत को भी ड्रग्स लाकर देते थे। इनमें से कई लोग जमानत पर बाहर हैं और कई लोग जेल में हैं।

पढ़ें :- CBSE की 10वीं परीक्षा रद्द और 12वीं की स्थगित होने पर सोनू सूद ने दी छात्रों को बधाई, ट्वीट कर बोले ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...