1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Drugs Case: NCB ने दोबारा किया राहिला फर्नीचरवाला को गिरफ्तार, आज होगी अदालत में पेश

Sushant Singh Drugs Case: NCB ने दोबारा किया राहिला फर्नीचरवाला को गिरफ्तार, आज होगी अदालत में पेश

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sushant Singh Drugs Case Ncb Again Arrested Rahila Furniturewala Will Appear In Court Today

नई दिल्ली: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में कई स्टार्स का नाम समाने आया था एनसीबी ने कई स्टार्स की गिरफ्तारी भी की थी।इसने में एक ब्रिटश नागरिक करण सजनानी है जबकि दूसरी सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के एक और सितारे की कोरोना ने ली जान, गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन

आपको बता दें, राहिला एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पूर्व अस्सिटेंट भी रह चुकी हैं। इन दोनों की गिरफ्तारी गुरुवारा देर रात हुई हैं। NCB ने पिछले महिने 200 किलोग्राम ड्रग्स का भंडाफोड किया था और इसी से संबंधित मामले में सजनानी और फर्नीचरवाला की गिरफ्तारी हुई है।

दोनों न्यायिक हिरासत में थे और नए सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए लेकर गई। पूछताछ के लिए एनसीबी ने वारंट निकलवाया था। जांच एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले को 16/20 केस बताया है।

33 लोगों की हुई गिरफ्तारी

इन दोनों को मिलाकर इस मामले में अब तक कुल 33 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गुरुवार को एनसीबी ने एक अन्य शख्स जपताप सिंह आनंद को गिरफ्तार किया, जो 31 वां आरोपी था और एक इससे पहले करनजीत उर्फ केजे के भाई को गिरफ्तार किया था। सूत्रों का कहना है कि सजनानी और फर्नीचरवाला का संबंध इस मामले गिरफ्तार हो चुके कई लोगों से है, जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी हुई है।

पढ़ें :- फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, विन डीजल और जॉन सीना किया शेयर

आप्क बता दें ncb अधिकारियों ने मामले में सजनानी और फर्नीचरवाला की भूमिका पर उचित विवरण नहीं दिया है। दोनों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां एनसीबी उनकी रिमांड मांगेगी, और हिरासत में लेते हुए उनसे और पूछताछ करेगी, पिछले महीने, एनसीबी ने 200 किलोग्राम आयातित मारिजुआना बड्स के भंडाफोड़ किया और इस मामले में उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक फैक्ट्री चलाने वाले एक शख्स अली को गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...