1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह ड्रग्स केस: अब NCB पर लगे बड़े आरोप, सुशांत के करीबी ने मांगा 10 लाख का कपंनसेशन

सुशांत सिंह ड्रग्स केस: अब NCB पर लगे बड़े आरोप, सुशांत के करीबी ने मांगा 10 लाख का कपंनसेशन

Sushant Singh Drugs Case Now The Big Allegations On Ncb Close To Sushant Sought 10 Lakhs Compensation

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से लगातार कई एक्ट्रेस ड्रग्स केस मे पूछताछ हुई जिसके बाद कई सेलेब्स को अरेस्ट भी किया गया। वही दूसरी तरह अभी तक सुशांत सिंह केस मे सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ये मामला साफ हो गया है कि  सुशांत के साथ उनके साथ रहने वाले कई लोग यानी कि सैमुअर, दीपेश सावंत, शौविक  और रिया का नाम ड्रग्स खरीदने को लेकर सीधे तौर पर जुड़ा हुआ था।

पढ़ें :- drugs case: भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाला NCB के चढ़ा हत्थे, ऐसे चला रहा था धंधा

इसी के चलते इन सभी की गिरफ्तारी की गई। हालांकि रिया चक्रवर्ती इस वक्त जमानत पर बाहर आयी हैं। वो भी करीब 28 दिन जेल में रहने के बाद। वहीं अब सुशांत के मैनेजर दीपेश सावंत ने एनसीबी ( नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) से 10 लाख का मुआवजा मांगा है।

दीपेश सावंत ने मानसिक प्रताड़ना का आरोप नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर लगाया है। इसके लिए बॅाम्बे हाईकोर्ट में भी अपील की है। इस पूरे मामले की सुनवाई 6 नवंबर को होगी।

मानसिक प्रताड़ना का आरोप

एक समाचार पत्र के मुताबिक दीपेश सावंत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी के खिलाफ बॅाब्मे हाईकोर्ट की तरफ अपना कदम बढ़ाया है। दीपेश ने एनसीबी पर अवैध हिरासत के साथ मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- Drugs Case: भारती सिंह के फेवर मे उतरीं राखी सावंत, कहा- किसी नेता के बेटों का नाम सामने क्यों नहीं...

दीपेश ने बॅाम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। जहां पर उन्होंने एनसीबी से 10 लाख का मुआवजा मांगा है। आपको बता दें कि दीपेश पर ड्रग्स लाने और उसे लेने का आरोप है। नवंबर को होगी सुनवाई दीपेश ने अपनी याचिका में लिखा है कि एनसीबी अधिकारियों ने उनके मौलिक अधिकारों का उल्लंघन किया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...