1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह केश: आज सुप्रीम कोर्ट करेगी अहम फैसला, ED ने बॉडीगार्ड को समन… खुलेंगे कई राज

सुशांत सिंह केश: आज सुप्रीम कोर्ट करेगी अहम फैसला, ED ने बॉडीगार्ड को समन… खुलेंगे कई राज

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस लगातार उलझता चला जा रहा है इस केस मे अब तक कई सेलिब्स के साथ साथ कई ऐसे लोगों से पूछताछ जो इस केस से जुड़े हुए हैं। आपको बता दें, आज सुप्रीम कोर्ट इस केस का अहम फैसले पर सुनाई करेगी, और इस बात का फैसला करेगी कि इस केस कि जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई।

आपको बता दें, एक्ट्रेस रिया ने अपने खिलाफ पटना में दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर करने की अपील की है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट इस बात का फैसला करेगा कि सुशांत केस की जांच आखिर कौन करेगा।

ED ने बॉडीगार्ड को समन 

ED ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड को समन भेजा है। आज एजेंसी सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान दर्ज करेगी। बॉडीगार्ड ने सुशांत संग कई सालों तक काम किया था। आपको बता दें, ईडी बॉडीगार्ड से सुशांत सिंह राजपूत के फाइनेंस और उससे जुड़ी अनियमितताओं के बारे में जानकारी लेगी।

इससे पहले रिया और उनके भाई-पिता से ईडी ने पूछताछ की थी। सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेड सिद्धार्थ पिठानी और बहन मीतू सिंह से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है।

बुधवार को सुशांत के परिवार ने 9 पेज की चिट्ठी का किस्सा सामने आया था। इसका खुलासा उनके परिवार ने किया और बताया बेटे की मौत के बाद उन्हें धमकियां मिल रही हैं। लेटर में लिखा है- सुशांत के परिवार, जिसमें चार बहनें और एक बूढ़ा बाप है, सबको सबक सिखाने की धमकी दी जा रही है। एक-एक कर सबके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...