1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Rajput Birthday: बर्थ ऐनिवर्सरी पर फैमली ने किया बेटे का अधूरा सपना पूरा

Sushant Singh Rajput Birthday: बर्थ ऐनिवर्सरी पर फैमली ने किया बेटे का अधूरा सपना पूरा

Sushant Singh Rajput Birthday Family Fulfills Their Unfulfilled Dream On Birth Anniversary

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत का आज 35 वां जन्मदिन है। सुशांत के न होने का सच उनके इस जन्मदिन को दुख से भरती है। दरअसल, सुशांत सिंह के फैंस सोशल मीडिया के जरिए आज सुशांज डे मना रहे हैं। फैंस अपने इस हीरो के लिए कई सारे खास मैसेज लिख रहे हैं।

पढ़ें :- Sushant Singh, संदीप और दिशा की मौत पर शेखर सुमन ने किया ट्वीट, कहा-इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक ...

सुशांत की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई के जन्मदिन पर अनदेखी तस्वीरों के साथ एक खास मैसेज शेयर किया है। इसके साथ सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए परिवार ने एक कदम आगे बढ़ाकर अपने बेटे का एक सपना पूरा करने जा रहे हैं।

जहां पर एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम की स्कॅालरशिप दी जाएगी। सुशांत मेमोरियल फंड की शुरुआत करने की जानकारी बहन श्वेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। बताया है कि कैसे वह और उनका पूरा परिवार अपने बाई के अधूरे सपने को पूरा करने की तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ ऐनिवर्सरी

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थ ऐनिवर्सरी पर सुशांत सिंह राजपूत के बर्थ ऐनिवर्सरी पर उनकी बहन से सुशांत का एक कोलाज पोस्ट किया है। जहां पर एक्टर की अनदेखी तस्वीरें हैं। इसके साथ उन्होंने एक खास मैसेज भी पोस्ट किया है और भाई को याद कर भावुकता के साथ अपना प्यार दिखाया है।

दिया सुशांत की इस तस्वीर को शेयर कर उनकी बहन ने लिखा है कि लव यू भाई। तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे। श्वेता ने #SushantDay हैशटैग दिया है। सोशल मीडिया पर उनके इसी हैशटैग के साथ उनके लिए पोस्ट कर रहे हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा भाई का सपना श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई का एक सपना पूरा करते हुए लिखा है कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है।

 

पढ़ें :- Birthday special: Abhishek के बर्थडे पर पापा अमिताभ ने किया शेयर की खास तस्वीर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...