1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह राजपूत केस : कुक नीरज को सांताक्रूज गेस्ट हाउस लेकर आई सीबीआई टीम, पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत केस : कुक नीरज को सांताक्रूज गेस्ट हाउस लेकर आई सीबीआई टीम, पूछताछ जारी

By सोने लाल 
Updated Date

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में अब सीबीआई जुटी हुई है। सुशांत सिंह के कुक नीरज को सांताक्रूज के उस गेस्ट हाउस में लाया गया है जां सीबीआई की टीम उससे पूछताछ कर रही है। कुक नीरज सुशांत केस का कुक इस मामले में अहम गवाह है। इसके अलावा सीबीआई की एक टीम मुम्बई पुलिस से जानकारी, जबकि दूसरी टीम पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी करेगी पूछताछ।

बता दें कि बीते शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले में एम्स से मदद मांगी है और एम्स अब सुशांत सिंह की ऑटोप्सी की जांच मडर्र एंगल से भी करेगी। एम्स ने इसके लिए 4 सदस्यी टीम गठन किया है। डॉक्टर सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में टीम बनाई गई है।

उधर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शुक्रवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई आए सीबीआई दल के साथ सहयोग किया जा रहा है। पुणे में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी इसमें (जांच में) अवरोध खड़ा कर रहा है।

यह मामला महाराष्ट्र पुलिस के पास था जो अपने काम के लिए जानी जाती है। वे अपनी जांच कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सीबीआई के साथ सहयोग किया जा रहा है और उचित जांच होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...