1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह राजपूत मामला : पुलिस के हाथ लगा एक और सुबूत, सिद्धार्थ पिठानी से वाट्सऐप कॉल पर करती थी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामला : पुलिस के हाथ लगा एक और सुबूत, सिद्धार्थ पिठानी से वाट्सऐप कॉल पर करती थी बात

Sushant Singh Rajput Case The Police Got Another Proof Used To Talk To Siddharth Pithani On Whatsapp Call

By सोने लाल 
Updated Date

पटना। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान कई कड़ियां जुडती जा रही हैं। पटना पुलिस ने कफी कम समय में ही कई अहम सुबूतों को इकठ्ठा कर लिया है। जांच के दौरान पटना पुलिस ने पाया कि रिया चक्रवर्ती व सुशांत कि बीच अच्‍छे संबंध नहीं रहे थे। जिसकी वजह से पटना पुलिस ने यह भी पता किया कर लिया कि रिया ने आठ जून के बाद सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। लेकिन रिया ने सुशांत के करीबियों से अपना संपर्क बनाए हुए थी। वह सुशांत के कई स्‍टाफ के भी संपर्क में थी। रिया इन दिनों सुशांत के फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से फोन कॉल की बजाय वाट्सऐप कॉल पर बातचीत करती थी। इतना ही नहीं, वह मुंबई के बांद्रा के डीसीपी से भी बातचीत कर रही थी।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

रिया ने सुशांत से ज्‍यादा स्‍टाफ से की बात

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिया की कॉल डिटल में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। ​रिया पिछले कुछ समय से सुशांत से ज्यादा उनके स्टाफ से बातें करती थी। और सुशांत से दूर होकर भी उनके बारे में हर जानकारी लेती रहती थी। सुशांत के स्टाफ श्रुति से उसने एक साल में 800 बार से अधिक बातचीत की। एक और स्टाफ को रिया ने 502 बार कॉल किए। खास बात यह है कि रिया जिस स्टाफ को कॉल करती थी, उसको काम भी उसने ही दिलाया था।

रिया ने सुशांत को एक साल में महज 142 बार की कॉल

यही नहीं रिया ने सुशांत के फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को भी एक साल में तकरीबन 101 बार कॉल किए। रिया ने इस दौरान अपनी मां को भी 537 बार कॉल किए। अपने भाई सोविक चक्रवर्ती को 800 बार और पिता को 1100 से अधिक बार कॉल किए। एक फिल्म डायरेक्टर से भी 300 से अधिक बार बात की। फिल्म निर्माता महेश भट्ट से भी कई बार रिया की लंबी बातचीत हुई। जबकि, सुशांत को एक साल में रिया ने महज 142 बार कॉल किए।

रिया ने सुशांत की मौत के बाद बांद्रा के डीसीपी हुई पांच बार बातचीत

रिया ने सुशांत की मौत के बाद बांद्रा के डीसीपी से भी 20 जून से 18 जुलाई के बीच पांच बार बातचीत की। पुलिस अधिकारी को 20 जून, 22 जून, 01 जुलाई और 18 जुलाई को कॉल की गई थी। इनमें दो बार कॉल रिया की तरफ से तो दो बार डीसीपी की तरफ से कॉल किए गए। ये कॉल और कुछ प्रमाणित करें या नहीं, इतना तो स्‍पष्‍ट है कि रिया की सुशांत पर कड़ी नजर थी। वह मुंबई पुलिस के भी संपर्क में थी।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...