1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह राजपूत: Chetan Bhagat को आया एम्स की रिपोर्ट को गलत बताने वालों पर गुस्स, सुना दी खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत: Chetan Bhagat को आया एम्स की रिपोर्ट को गलत बताने वालों पर गुस्स, सुना दी खरी-खोटी

Sushant Singh Rajput Chetan Bhagat Gets Angry At Those Who Misreported Aiims Report Hears Them

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या बताया है। इससे मौत की जांच आसान हो गई है। सीबीआई ने भी एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट को सही बताया है। बॉलीवुड के कई सितारे भी एम्स की रिपोर्ट से सहमत हैं, पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह एम्स की रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं।

पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR... जाने पूरा मामला

विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट पर असहमति जताते हुए सीबीआई निदेशक को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने पत्र में एम्स की फॉरेंसिक टीम की जांच पर सवाल उठाते हुए रिपोर्ट को दोषपूर्ण बताया है। विकास सिंह ने अपने पत्र में मामले की जांच के लिए सीबीआई द्वारा गठित दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेजने का भी आग्रह किया है।

एम्स की रिपोर्ट पर उठाए थे सवाल

लेखक चेतन भगत ने विकास सिंह के इन बयानों को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। वह हाल ही में बरखा दत्त के शो ‘मोजो स्टोरी’ में आए थे। बातचीत के दौरान चेतन भगत ने कहा था, ‘मैं कभी एम्स नहीं गया, लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स भ्रष्ट है? जबकि वह नौकरी देने वाले सबसे कठिन संस्थानों में से एक है’।

चेतन भगत आगे कहते हैं, ‘यह सुनकर ऐसा लगता है कि जैसे आप कह रहे हैं कि आईआईटी दिल्ली भ्रष्ट है। इस पर मुझे बहुत गुस्सा आएगा। मुझे कुछ सबूत दिखाओ कि एम्स की रिपोर्ट गलत है। आप ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जांच टीम ने जो कहा है, वह आपको अच्छा नहीं लग रहा है।’

पढ़ें :- फर्जी न्यूज़ दिखाने के लिए इस चैनल पर NBSA ने लगाया 1 लाख का जुर्माना, कहा मांगे माफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...