1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह राजपूत: Chetan Bhagat को आया एम्स की रिपोर्ट को गलत बताने वालों पर गुस्स, सुना दी खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत: Chetan Bhagat को आया एम्स की रिपोर्ट को गलत बताने वालों पर गुस्स, सुना दी खरी-खोटी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या बताया है। इससे मौत की जांच आसान हो गई है। सीबीआई ने भी एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट को सही बताया है। बॉलीवुड के कई सितारे भी एम्स की रिपोर्ट से सहमत हैं, पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह एम्स की रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं।

पढ़ें :- पिता के निधन से बेटे अंकुश को लगा गहरा सदमा, इस अफवाह को लेकर कहा- जीवन भर सेवा करूंगा ...

विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट पर असहमति जताते हुए सीबीआई निदेशक को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने पत्र में एम्स की फॉरेंसिक टीम की जांच पर सवाल उठाते हुए रिपोर्ट को दोषपूर्ण बताया है। विकास सिंह ने अपने पत्र में मामले की जांच के लिए सीबीआई द्वारा गठित दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेजने का भी आग्रह किया है।

एम्स की रिपोर्ट पर उठाए थे सवाल

लेखक चेतन भगत ने विकास सिंह के इन बयानों को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। वह हाल ही में बरखा दत्त के शो ‘मोजो स्टोरी’ में आए थे। बातचीत के दौरान चेतन भगत ने कहा था, ‘मैं कभी एम्स नहीं गया, लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स भ्रष्ट है? जबकि वह नौकरी देने वाले सबसे कठिन संस्थानों में से एक है’।

चेतन भगत आगे कहते हैं, ‘यह सुनकर ऐसा लगता है कि जैसे आप कह रहे हैं कि आईआईटी दिल्ली भ्रष्ट है। इस पर मुझे बहुत गुस्सा आएगा। मुझे कुछ सबूत दिखाओ कि एम्स की रिपोर्ट गलत है। आप ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जांच टीम ने जो कहा है, वह आपको अच्छा नहीं लग रहा है।’

पढ़ें :- Renuka Shahane Birthday Special: जब 4 साल छोटे आशुतोष राणा से की थी शादी, एक फोन से शुरू हुआ प्यार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...