1. हिन्दी समाचार
  2. इस फिल्म में नही कर पाये थे काम तो सुशांत सिंह राजपूत को हुआ बेहद अफसोस

इस फिल्म में नही कर पाये थे काम तो सुशांत सिंह राजपूत को हुआ बेहद अफसोस

Sushant Singh Rajput Was Very Sorry For Not Working In This Film

बॉलीवुड के यंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे अपनी लाइफ में बहुत कुछ करना चाहते थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लिस्ट भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने सपनों के बारे में बात की थी. पटना से मुंबई तक का सफर तय कर बॉलीवुड स्टार बनने वाले सुशांत को हालांकि एक फिल्म में काम ना कर पाने का हमेशा मलाल रहा.

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

सुशांत शेखर कपूर के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे. इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अनाउंस किया गया था लेकिन यशराज बैनर के हाथ खींच लेने के चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी. रिपोर्ट्स थीं कि शेखर इस फिल्म को ऋतिक रोशन के साथ बनाना चाहते थे लेकिन आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदारो के चलते ऋतिक इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए थे. इसके अलावा शेखर इस फिल्म को किसी हॉलीवुड स्टार के साथ बनाने का भी प्लान कर रहे थे हालांकि उन्होंने आखिरकार इस रोल के लिए सुशांत सिंह राजपूत को चुना था.

फिल्म पानी ना बनने से निराश थे सुशांत

इस फिल्म को यशराज के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाना था. फिल्म के लिए सुशांत ने कुछ महीने तैयारियां भी की थीं. शेखर कपूर ने भी कहा था कि सुशांत ने इस प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत की है हालांकि जब यशराज ने इस फिल्म को बनाने से मना कर दिया था तो दोनों एक्टर-डायरेक्टर काफी निराश हुए थे.

सुशांत ने बताया था वे बेहद निराश थे लेकिन उन्होंने उस अनुभव से काफी सीखा था. सुशांत ने ये भी कहा था कि उन्होंने शेखर कपूर के साथ जुहू के इस्कॉन टेंपल के बाहर एक मोची के साथ कुछ समय भी बिताया था जिससे उन्हें चीजों को लेकर नया दृष्टिकोण मिला था. सुशांत का मानना था कि किसी ना किसी को ये फिल्म बनानी ही चाहिए क्योंकि हम जल संकट के बेहद नजदीक खड़े हैं.

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...